Bhagwant Mann: AAP के खिलाफ BJP ने की साजिश, जेल का जवाब वोट से क्या दिक्कत- भगवंत मान
Advertisement
trendingNow12228320

Bhagwant Mann: AAP के खिलाफ BJP ने की साजिश, जेल का जवाब वोट से क्या दिक्कत- भगवंत मान

Bhagwant Mann On AAP-Congress Alliance: सीएम भगवंत मान ने अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे पर कहा है कि यह उनकी पार्टी का इंटरनल मामला है. गठबंधन में सिर्फ कांग्रेस नहीं है.

Bhagwant Mann: AAP के खिलाफ BJP ने की साजिश, जेल का जवाब वोट से क्या दिक्कत- भगवंत मान

Bhagwant Mann Exclusive Interview: आम आदमी पार्टी (AAP) के कैंपेन सॉन्ग पर रोक लगने को पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) साजिश बताया है. ज़ी मीडिया को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा और ये तक कह दिया कि यह चुनाव सिर्फ जीतने-हारने का नहीं बल्कि देश का लोकतंत्र और संविधान बचाने का है. ये तो चाहते ही नहीं हैं कि विपक्ष हो. लेकिन विपक्ष के बिना लोकतंत्र कहां होता है. इससे अच्छा खुद ही अनाउंस कर लीजिए कि 2040 तक मैं ही रहने वाला हूं. पुतिन की तरह कर लो. लेकिन ये तानाशाही है.

सवाल- AAP के कैंपेन सॉन्ग 'जेल का जवाब वोट से' पर लगी रोक पर आप क्या मानना है?

जवाब- सीएम भगवंत मान ने कहा कि देखिए इनका बस चले तो ये पूरे विपक्ष को कैंपेन करने से रोक दें. हम ही हों, जिधर हों. इसमें क्या दिक्कत है कि जेल का जवाब वोट से. उनको जेल किया गया तो हम कह रहे हैं कि जेल में डालोगे तो उनको बाहर आने का मौका मिलेगा. और बड़े हौसले से काम करेंगे. ऐसे ही सबको तंग कर रहे हैं. ऐसे झारखंड में हेमंत सोरेन को जेल में डाल दिया. पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को तंग कर रहे हैं. तमिलनाडु में स्टालिन को तंग कर रहे हैं. क्या ये लोकतंत्र है. मुझे खुद राज्यपाल के पास जाना पड़ता है. ये चुनाव जीतने-हारने का चुनाव नहीं है. ये संविधान और लोकतंत्र बचाने का चुनाव है. कभी किसी का सॉन्ग बैन कर दो, कभी किसी के खाते बंद कर दो.

सवाल- अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे पर कहा जा रहा है कि AAP-कांग्रेस विवाद को लेकर इस्तीफा दिया?

जवाब- ये कांग्रेस का अपना इंटरनल मामला है. इंडिया गठबंधन में सिर्फ कांग्रेस ही नहीं है. उसमें कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आरजेडी, शरद पवार की पार्टी, उद्धव ठाकरे की पार्टी, लेफ्ट और तमाम छोटी-छोटी पार्टियां हैं. इसमें सिर्फ कांग्रेस की बात नहीं है. हम पंजाब-दिल्ली और बाकी राज्यों में मजबूती से लड़ेंगे. तानाशाही को खत्म करना जरूरी है.

Trending news