Om Kumar: यूपी की नगीना लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर, जानें ओम कुमार का सोशल स्कोर
Advertisement
trendingNow12266601

Om Kumar: यूपी की नगीना लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर, जानें ओम कुमार का सोशल स्कोर

Nagina Seat: जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम उत्तर प्रदेश की नगीना लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार ओम कुमार का सोशल स्कोर लेकर आए हैं.

Om Kumar: यूपी की नगीना लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर, जानें ओम कुमार का सोशल स्कोर

Om Kumar News: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सियासत तेज हो गई है. सारे राजनीतिक दल रणनीति के जोड़-तोड़ में लगे हुए हैं. नेता और उम्मीदवार चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी नेताओं की सक्रियता बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार का अलग ही रंग दिख रहा है. इसी बीच जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम उत्तर प्रदेश की नगीना लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार ओम कुमार का भी 'लीडर सोशल स्कोर' जानेंगे.

ओम कुमार वर्तमान में 18वीं विधानसभा के सदस्य हैं. ओम कुमार 17वीं और 16वीं विधान सभाओं में भी जीत दर्ज कर चुके हैं. उन्होंने भाजपा में रहते हुए उत्तर प्रदेश के नेहतौर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश की नगीना आरक्षित सीट है जहां से भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव में तीन बार के विधायक ओम कुमार को मैदान में उतारा है. यूपी के बिजनौर में जन्मे ओम कुमार ने अपनी बारहवीं पास हैं. वे एससी श्रेणी से हैं और जाटव समुदाय के नेता हैं.

डिस्क्लेमर: लीडर्स सोशल स्कोर (LSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स के आधार पर इसे निकाला गया है.

Om Kumar

Social Media Score

Scores
Over All Score 26
Digital Listening Score0
Facebook Score64
Instagram Score0
X Score58
YouTube Score0

TAGS

Trending news