Omkar Singh Markam: एमपी की मंडला लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर, जानें ओंकार मरकाम का सोशल स्कोर
Advertisement
trendingNow12266637

Omkar Singh Markam: एमपी की मंडला लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर, जानें ओंकार मरकाम का सोशल स्कोर

MANDLA Seat: जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम मध्य प्रदेश की मंडला लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ओंकार सिंह मरकाम का सोशल स्कोर लेकर आए हैं.

Omkar Singh Markam: एमपी की मंडला लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर, जानें ओंकार मरकाम का सोशल स्कोर

Omkar Singh Markam News: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सियासत तेज हो गई है. सारे राजनीतिक दल रणनीति के जोड़-तोड़ में लगे हुए हैं. नेता और उम्मीदवार चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी नेताओं की सक्रियता बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार का अलग ही रंग दिख रहा है. इसी बीच जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम मध्य प्रदेश की मंडला लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ओंकार सिंह मरकाम का भी 'लीडर सोशल स्कोर' जानेंगे.

मध्यप्रदेश की डिंडोरी विधानसभा क्षेत्र से लगातार चार बार से कांग्रेस के टिकट से विधायक रहे ओंकार सिंह मरकाम इस बार मंडला संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. कांग्रेस ने उनपर जीत का पूरा भरोसा जताया है. 2019 के लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस ने ओंकार सिंह मरकाम को टिकट दिया था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. ओंकार सिंह मरकाम 2008 से लगातार चार बार डिंडौरी विधानसभा से विधायक हैं. उन्होंने राजनीति की शुरुआत छात्र जीवन से की. उन्हें राहुल गांधी का करीबी माना जाता है.

डिस्क्लेमर: लीडर्स सोशल स्कोर (LSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स के आधार पर इसे निकाला गया है.

Omkar Singh Markam

Social Media Score

Scores
Over All Score 39
Digital Listening Score53
Facebook Score65
Instagram Score60
X Score17
YouTube Score0

TAGS

Trending news