Gadar 2 की आंधी में Abhishek Bachchan की Ghoomer क्लीन बोल्ड, पहले दिन बस हुई इतनी कमाई!
Advertisement
trendingNow11831460

Gadar 2 की आंधी में Abhishek Bachchan की Ghoomer क्लीन बोल्ड, पहले दिन बस हुई इतनी कमाई!

Ghoomer Box Office Collection: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की घूमर ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, घूमर ने पहले दिन सिर्फ 0.85 करोड़ का कलेक्शन किया है.

घूमर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Ghoomer First Day Collection: इस शुक्रवार गदर 2 से भिड़ने के लिए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर की घूमर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स का रिस्पांस तो मिल रहा है लेकिन कमाई के मामले में अभिषेक बच्चन की फिल्म ठंडी पड़ती नजर आ रही है. एक तरफ गदर 2 की ताबड़तोड़ कमाई के सामने बॉक्स ऑफिस ने घुटने टेक दिए हैं, वहीं दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Ghoomer) की घूमर पहले दिन ही क्लीन बोल्ड होती दिख रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो घूमर ने पहले दिन महज 0.85 करोड़ की कमाई की है. 

क्या घूमर बजट भी निकाल पाएगी या नहीं ?

गदर 2 की धूम के बीच अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर (Ghoomer Box Office) ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास बिजनेस नहीं कर पाई है. अच्छी कहानी, कंटेंट, अदाकारी में दम होने के बावजूद फिल्म को गदर 2 के मुकाबले सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिल रहे हैं. गदर 2 का क्रेज 9 दिन बाद भी लोगों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है, ऐसे में 20 करोड़ में तैयार घूमर के मेकर्स को इंतजार है तो शनिवार और रविवार का, क्योंकि इन दो दिन भी फिल्म को दर्शक नहीं मिलते तो घूमर के लिए बजट भी निकालना मुश्किल हो जाएगा. 

गदर 2 और ओएमजी 2 के आगे घूमर के लिए मुश्किल राह!

रिपोर्ट्स के अनुसार, गदर 2 (Gadar 2 Total Collection) कमाई के मामले में 300 करोड़ी हो गई है. वहीं अक्षय कुमार की ओएमजी 2 भी धीरे-धीरे 100 करोड़ी क्लब में दाखिल हो गई है. लेकिन गदर 2 की आंधी में घूमर का टिकना बहुत मुश्किल दिखाई दे रहा है. पहले दिन महज 0.85 करोड़ की कमाई करने के बाद घूमर के लिए असली टेस्ट शनिवार और रविवार को होने वाला है. हालांकि घूमर की कहानी काफी इंस्पायरिंग और दमदार है. बता दें, फिल्म में अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर, अंगद बेदी, शबाना आजमी और कैमियो रोल में अमिताभ बच्चन दिखाई दे रहे हैं.

Trending news