Adipurush: 100 रुपये का टिकट और एक पर एक फ्री; यह है आदिपुरुष की प्रमोशन स्ट्रेटजी, कर लीजिए बुक अभी
Advertisement
trendingNow11690883

Adipurush: 100 रुपये का टिकट और एक पर एक फ्री; यह है आदिपुरुष की प्रमोशन स्ट्रेटजी, कर लीजिए बुक अभी

Adipurush Release Date: इस साल की सबसे महंगी फिल्म आदिपुरुष की रिलीज को अब लगभग एक महीना ही रह गया है. मेकर्स के लिए राहत की बात रही कि ट्रेलर रिलीज पर टीजर की तरह कोई हंगामा नहीं हुआ. लेकिन अब बड़ी चुनौती सिनेमाघरों तक दर्शकों को लाना है. इसके लिए वे आकर्षक योजनाएं बना रहे हैं. जानिए...

 

Adipurush: 100 रुपये का टिकट और एक पर एक फ्री; यह है आदिपुरुष की प्रमोशन स्ट्रेटजी, कर लीजिए बुक अभी

Adipurush Prabhas: आदिपुरुष 600 करोड़ रुपये बजट की फिल्म है और इतनी लागत को निकालना आसान नहीं है. उस पर फिल्म को लेकर जो माहौल है, वह बहुत आश्वस्त करने वाला भी नहीं है. भले ही ट्रेलर रिलीज के बाद टीजर वाली स्थितियां नहीं बनी परंतु ऐसा नहीं है कि इसे बहुत बढ़िया रेस्पॉन्स मिला हो. यही वजह है कि निर्माताओं ने अभी से आदिपुरुष को लेकर तरह-तरह की रणनीति बनानी शुरू कर दी है. फिल्म की रिलीज में एक महीना बाकी है, मगर निर्माता यह सुनिश्चित करने में लग गए हैं कि कैसे दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचकर लाया जा सकता है. इसके बगैर फिल्म की लंबी रेस संभव भी नहीं है.

सस्ते टिकटों की नीति
निर्देशक ओम राउत की इस फिल्म में प्रभास, कृति सैनन और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. सोशल मीडिया में फिल्म का विरोध दिखता है और राजनीति भी इस पर आगे हावी हो सकती है. ऐसे में खबर आ रही है कि निर्माताओं ने सीधे दर्शकों से कनेक्ट होने का फैसला किया है. अगर मीडिया में हो रही चर्चाओं की मानें तो आदिपुरुष के लिए दर्शकों का एक बड़ा आकर्षण इसकी सस्ती टिकट हो सकती है. निर्माता पहले ही दिन से सिर्फ 100 रुपये के टिकट पर दर्शकों को सिनेमाघर में बुलाने की योजना पर काम कर रहे हैं. यूट्यूब पर आप ट्रेलर के डिस्क्रिप्शन में देखेंगे तो वहां पर आपको अभी से टिकट बुकिंग का लिंक मिलेगा. इस लिंक को क्लिक करके आप मात्र 100 रुपये में टिकट मिलेगा. वह भी एक की कीमत पर दो. यानी एक पर एक फ्री.

कैशबैक ऑफर भी
बात इतनी ही नहीं, यह लिंक आपको जहां पहुंचाएगा वहां पर कुछ शर्तों के साथ आदिपुरुष के टिकट खरीदने पर 400 रुपये तक के कैशबैक तक का ऑफर अभी मिल रहा है. यह ऑफर पूरे इंडिया के लिए है. कुल मिलाकर निर्माताओं की कोशिश है कि दर्शक हर हाल में थियेटर में पहुंचें और आदिपुरुष को देखें. आदिपुरुष के मेकर्स रिलीज से पहले किसी तरह के विवाद में नहीं उलझा चाह रहे हैं और यही वजह है कि उन्होंने फिल्म में रावण बने सैफ अली खान को टीजर और ट्रेलर रिलीज से दूर रखा. फिल्म में उनके लुक का टीजर आते ही जबर्दस्त विरोध हुआ था. लोगों का कहना था कि सैफ शिव भक्त रावण नहीं बल्कि भारत पर हमला करने वाले मुगल आक्रांताओं की तरह दिख रहे हैं. आदिपुरुष 16 जून को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी.

 

Trending news