Bollywood Sequels: 23 साल बाद आएगा इस फिल्म का सीक्वल, अक्षय-शिल्पा-सुनील करेंगे कमाल
Advertisement
trendingNow11871801

Bollywood Sequels: 23 साल बाद आएगा इस फिल्म का सीक्वल, अक्षय-शिल्पा-सुनील करेंगे कमाल

Akshay Kumar Suniel Shetty: बीते कुछ वर्षों में सीक्वल फिल्मों ने बॉलीवुड के दर्शकों को थिएटरों में खींचा है. खास तौर पर गदर 2 की सफलता ने कई पुरानी सुपर हिट फिल्मों के सीक्वल की चर्चाएं छेड़ दी हैं. इन्हीं में रोमांटिक ड्रामा धड़कन भी शामिल हो गई है...

 

Bollywood Sequels: 23 साल बाद आएगा इस फिल्म का सीक्वल, अक्षय-शिल्पा-सुनील करेंगे कमाल

Akshay Kumar Shilpa Shetty: बीते तीन दशक में बॉलीवुड की चर्चित रोमांटिक फिल्मों में धड़कन का नाम भी आता है. फिल्म साल 2000 में आई थी. अब 23 साल गुजरने के बाद इसके सीक्वल की योजना बना रही है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो अगले साल डेढ़ साल में यह फिर सिल्वर स्क्रीन पर लौट सकती है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) स्टारर धड़कन ने अपनी कहानी, बढ़िया परफॉरमेंस और नदीम-श्रवण के बेहतरीन संगीत से फिल्म प्रेमियों के दिल में जगह बनीई थी. फिल्म के निर्देशक धर्मेश दर्शन बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कहा है कि फिल्म के निर्माता रतन जैन ने उनसे धड़कन 2 के आइडिये के साथ बात की है.

बदल गई स्थिति
वैसे धर्मेश दर्शन का मानना है कि धड़कन आज एक क्लासिक जैसा दर्जा पा चुकी है और इसका सीक्वल बनाना कठिन है. उन्होंने इसकी तुलना कभी-कभी (1976) से की है. उनका कहना है कि धड़कन सिर्फ एक्शन से भरपूर या कॉमेडी फिल्म नहीं थी, बल्कि इमोशल स्टोरी थी. लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि आज स्थिति बदल चुकी है. उनका कहना है कि गदर 2 की हालिया सफलता ने खेल बदल दिया है. ऐसे में संभव है कि वह आने वाले समय में इस सीक्वल पर गंभीरता से विचार करते हुए, इसे हां कह सकते हैं. जानकार यही मान रहे हैं कि गदर 2 (Gadar 2) की स्थिति ने बता दिया है कि लोगों की सीक्वलों में दिलचस्पी है. ऐसे में ज्यादा चांस यही हैं कि धड़कन का सीक्वल जल्द ही फ्लोर पर जाए.

सवाल कास्टिंग का
धड़कन 2 के लिए कास्टिंग और स्क्रिप्ट अभी फिलहाल फाइलन नहीं है. लेकिन अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और शिल्पा जैसे सितारों को कोई बदलना नहीं चाहेगा. तय है कि तीनों सितारे इस मौके का फायदा उठाना चाहेंग और ना नहीं कहेंगे. धर्मेश दर्शन ने कहा है कि मैंने कास्टिंग के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचा है. धड़कन एक बॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा थी. इसमें शिल्पा शेट्टी ने अंजलि नाम की युवती का किरदार निभाया था, जो दो पुरुषों के प्यार के बीच फंसी थी.

 

Trending news