Bollywood Actor: इंडस्ट्री की चाल ने इस एक्टर को किया हैरान; बोले- मैं जिंदा हूं दोस्त, मत करो मेरे मरने...
Advertisement
trendingNow11536144

Bollywood Actor: इंडस्ट्री की चाल ने इस एक्टर को किया हैरान; बोले- मैं जिंदा हूं दोस्त, मत करो मेरे मरने...

Ashish Vidyarthi: बॉलीवुड में 80 से ज्यादा फिल्में कर चुके आशीष विद्यार्थी ने 2017 के बाद हिंदी में काम करना लगभग बंद कर दिया था क्योंकि अच्छे रोल नहीं मिल रहे थे. ओटीटी के उभार के बाद वह फिर मैदान हैं. उन्हें उम्मीद है कि फिल्मों और ओटीटी पर उन्हें अब नए किस्म के किरदार निभाने मिलेंगे.

 

Bollywood Actor: इंडस्ट्री की चाल ने इस एक्टर को किया हैरान; बोले- मैं जिंदा हूं दोस्त, मत करो मेरे मरने...

Bollywood Casting Directors: बॉलीवुड फिल्मों में कास्टिंग का काम इन दिनों तमाम छोटे-बड़े कास्टिंग डायरेक्टरों के पास चला गया है. ये कास्टिंग डायरेक्टर उन्हें ही मौका देते हैं, जो इनके आस-पास चक्कर लगाते रहें. ऐसे में कई सीनियर एक्टरों ने इधर काम न मिलने की शिकायत की है क्योंकि वे खुद को नए सिस्टम में फिट नहीं पाते हैं. नीना गुप्ता, अनुपम खेर और गुलशन ग्रोवर तक इस बारे में शिकायत कर चुके हैं और अब लिस्ट में आशीष विद्यार्थी का नाम भी आ गया है. हाल में वेब सीरीज ट्रायल बाय फायर में नजर आए आशीष विद्यार्थी ने बॉलीवुड हंगामा से एक बातचीत में कहा कि अब मैं पहले की तरह गेस्ट रोल नहीं करता. बल्कि डायरेक्टरों से कहता हूं कि मुझे सेंट्रल कैरेक्टर दें.

बाद में मत कहना...
उन्होंने कहा कि बदली हुई स्थितियों में वह कास्टिंग डायरेक्टरों को मैसेज भी करते हैं. उन्होंने कहा कि मैं आज के कास्टिंग डायरेक्टरों से कहना चाहता हूं कि मैं जिंदा हूं दोस्त, मेरे मरने का इंतजार मत करो. बाद में यह मत कहना कि इस एक्टर का पूरी क्षमता से इस्तेमाल नहीं हो पाया. उन्होंने कहा कि उम्र के इस पड़ाव पर मैं कुछ बहुत रोचक किरदार निभाना चाहता हूं. मैं एक जिंदा एक्टर हूं, जिसने अपने क्राफ्ट को मांज कर बेहतर बनाया है. अगर कुछ राइटर और कास्टिंग डायरेक्टर सुन रहे हैं तो मैं कहना चाहता हूं कि अपन इधर खड़े हैं.

हर रोल को हां नहीं
उन्होंने बताया कि उनके पास ऑफर तो आते हैं परंतु अब वह हर रोल के लिए हां नहीं कहते. उन्होंने कहा कि अब मैं वही काम करता हूं, जो पसंद आता है. मैं कुछ ऐसे रोल करने की कोशिश में हूं, जो पहले नहीं किए. गेस्ट अपीयरेंस करना मैंने बंद कर दिए. हालांकि बीते शुक्रवार को आशीष विद्यार्थी जिस तरह से निर्माता विशाल भारद्वाज की फिल्म कुत्ते में कुछ मिनट का रोल करते दिखे, उससे साफ है कि वह अपनी जान-पहचान वालों को अब भी ना नहीं कह पाते. फिल्म को विशाल के बेटे आसमान ने डायरेक्ट किया है. आसमान की यह पहली फिल्म है. साफ है कि विशाल से पुरानी दोस्ती की खातिर ही आशीष विद्यार्थी ने यह रोल किया. आशीष के फैन्स इससे निराश हुए. आशीष इस साल विशाल भारद्वाज की फिल्म खुफिया में भी नजर आएंगे. उम्मीद करें कि उसमें उनका रोल बेहतर होगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news