Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना को नहीं था फिल्म की एक्ट्रेस पर भरोसा, अनन्या पांडे के लिए कही ऐसी बात...
Advertisement
trendingNow11828035

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना को नहीं था फिल्म की एक्ट्रेस पर भरोसा, अनन्या पांडे के लिए कही ऐसी बात...

Ayushmann Khurrana: चार साल पहले आई सुपर हिट फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) के सीक्वल में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा थे. इस बार आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी. अनन्या पूरी तरह से मुंबई जैसे महानगर में पली-बढ़ी हैं. ऐसे में आयुष्मान को भरोसा नहीं था कि वह इस किरदार में खुद को ढाल पाएंगी. जानिए उन्होंने क्या कहा...

 

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना को नहीं था फिल्म की एक्ट्रेस पर भरोसा, अनन्या पांडे के लिए कही ऐसी बात...

Ananya Panday: 2019 में आई ड्रीम गर्ल की सफलता के बाद दर्शकों को लंबे समय से इसके सीक्वल ड्रीम गर्ल 2 का इंतजार है. कुछेक मौकों पर रिलीज आगे बढ़ने के बाद फिल्म रिलीज सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है और इसका ट्रेलर दर्शकों ने पसंद किया है. परंतु इसी दौरान फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे को लेकर चौंकाने वाली बात कही है. उल्लेखनीय है कि अनन्या बॉलीवुड में पैर जमाने और दर्शकों का भरोसा जीतने की कोशिश में हैं, लेकिन आयुष्मान खुराना ने कहा कि शुरुआत में उन्हें विश्वास नहीं था कि अनन्या मेरठ में रहने वाली उत्तर भारती लड़की का रोल निभा पाएंगी.

बात और बढ़ गई
ड्रीम गर्ल में आयुष्मान, करमवीर नाम के ऐसे युवक के रोल में थे, जो पैसों की समस्या के कारण एक कॉल सेंटर में नौकरी करता है और फोन पर लड़की की आवाज में लोगों से बातचीत करने लगता है. उसकी आवाज पर लोग फिदा होते हैं और उसके प्यार में पड़ने लगते हैं. ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान एक बार फिर उसी रोल को आगे बढ़ाएंगे, मगर इस बार बात और आगे बढ़ जाएगी. उन्हें अपनी शादी के पैसों को इंतजाम के लिए लड़की का रूप धारण करना पड़ेगा. निर्देशक राज शांडिल्य की फिल्म में करमवीर को परी (अनन्या पांडे) से प्यार हो जाता है. अब घटनाएं किस करवट पर बैठेंगी, यह 25 अगस्त को फिल्म रिलीज होने पर पता चलेगा.

लहजा मेरठ का
इस बीच एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने अनन्या की तारीफ के पुल बांधे. उन्होंने कहा कि मुझे यकीन नहीं था कि वह इस भूमिका में फिट हो पाएंगी. वह मुंबई की शहरी लड़की है. लेकिन उन्होंने खुद को बहुत अच्छे ढंग से मेरठ की लड़की के रोल में ढाल लिया. उन्होंने बताया कि हमें डायलॉग कोच दिया गया था, जिन्होंने उच्चारण सुधारने में हमारी मदद की. मुझे लगा था कि अनन्या मुंबई की लड़की हैं, तो उनके लिए मेरठ वाला लहजा पकड़ना बहुत मुश्किल होगा. मैंने सोचा कि मैं तो हिंदी में बात करता हूं, हिंदी में सोचता हूं, परंतु मुंबई के अंग्रेजी माहौल में पली-बढ़ी अनन्या कैसे करेंगी. परंतु उन्होंने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है.

Trending news