Dream Girl 2 एडवांस बुकिंग में 'गदर 2' और 'पठान' को क्या पाएगी पछाड़? अब तक बिके इतने टिकट!
Advertisement
trendingNow11837232

Dream Girl 2 एडवांस बुकिंग में 'गदर 2' और 'पठान' को क्या पाएगी पछाड़? अब तक बिके इतने टिकट!

Dream Girl 2 First Day Collection: ड्रीम गर्ल 2 की एडवांस बुकिंग में धीमी चाल देखने को मिल रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष्मान खुराना (Ayushamnn Khurrana) की फिल्म की अब तक करीब 14 हजार टिकटें बिकी हैं. 

ड्रीम गर्ल 2 आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे

Ayushmann Khurrana Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना अब तक के अपने फिल्मी करियर के सबसे ज्यादा दिलचस्प किरदार के साथ वापसी करने जा रहे हैं. ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) में पूजा के किरदार के साथ कई सारे एक्सपेरिमेंट करते हुए आयुष्मान खुराना नजर आने वाले हैं. कॉमेडी ड्रामा फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अच्छा खासा बज भी देखने को मिल रहा है. लेकिन जब एडवांस बुकिंग की बात आती है तो ड्रीम गर्ल की रफ्तार गदर 2 (Gadar 2 Sunny Deol) और पठान के सामने काफी धीमी दिखाई दी है. ड्रीम गर्ल 2 की एडवांस बुकिंग शुरू हुए दो दिन हो चुके हैं लेकिन इंप्रेस करने वाले आंकड़े सामने नहीं आ पा रहे हैं. 

ड्रीम गर्ल 2 की एडवांस बुकिंग 

पिंकविला की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ड्रीम गर्ल 2 ने 22 अगस्त तक टॉप 3 नेशनल चेन्स में अच्छी-खासी संख्या में टिकटें बेच ली हैं. रिपोर्ट के अनुसार, पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में 14 हजार टिकटें बिक गई हैं. हालांकि यह फिल्म रिलीज होने से दो दिन पहले के आंकड़े हैं. साथ ही साथ ऐसा भी कहा जा रहा है कि ड्रीम गर्ल 2 रिलीज के दिन तक 60 हजार टिकटें बेच लेगी. ऐसे में फिल्म ओपनिंग डे का कलेक्शन करीब 9 करोड़ रह सकता है. 

गदर 2 को पछाड़ना नहीं होगा ड्रीम गर्ल 2 के लिए आसान!

सनी देओल (Sunny Deol Movie) की गदर 2 रिलीज के 13 दिन बाद भी ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म अब तक 400 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. गदर 2 की आंधी में पहले ही अभिषेक बच्चन की घूमर पिस चुकी है. अब देखना यह होगा कि अपकमिंग शुक्रवार को आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल 2 क्या गदर 2 की कमाई पर ब्रेक लगा पाती है या वह भी घूमर की कहीं गुम हो जाती है.

Trending news