जब आउटडोर शूटिंग में दो लोगों ने बिछाया कास्टिंग काउच का जाल, Esha Gupta ने भी चली ऐसी चाल!
Advertisement

जब आउटडोर शूटिंग में दो लोगों ने बिछाया कास्टिंग काउच का जाल, Esha Gupta ने भी चली ऐसी चाल!

Esha Gupta Life Facts: ईशा ने इंटरव्यू में किस्सा सुनाते हुए कहा था, मैं एक फिल्म के आउटडोर शूट में थी. दो लोग थे जिन्होंने कास्टिंग काउच का जाल बिछाया. मैं समझ चुकी थी लेकिन मैंने तब भी फिल्म की क्योंकि उनकी तरफ से छोटा सा मूव था. 

जब आउटडोर शूटिंग में दो लोगों ने बिछाया कास्टिंग काउच का जाल, Esha Gupta ने भी चली ऐसी चाल!

Esha Gupta Casting Couch: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिनका कास्टिंग काउच (Casting Couch) से सामना हुआ है. इनमें से एक ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भी हैं. एक इंटरव्यू में ईशा ने इस बारे में खुलकर बात की थी और बताया था कि कैसे एक फिल्ममेकर ने उन्हें काम के बदले सेक्सुअल फेवर देने के लिए अप्रोच किया था. ईशा ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने एक नहीं दो बार कास्टिंग काउच का सामना किया. ईशा बोलीं-दो लोगों ने मेरे साथ ऐसा किया.

fallback

फिल्ममेकर ने दिया था ऑफर

एक फिल्ममेकर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे ऐसा ऑफर दिया लेकिन मैंने इसके लिए बिलकुल मना कर दिया. फिल्म आधी बन चुकी थी. जब मैंने इंकार किया तो उस को-प्रोड्यूसर ने मेकर से कहा कि वो मुझे फिल्म में नहीं देखना चाहता है. मैं सेट पर क्या कर रही हूं? इसके बाद कुछ मेकर्स तो मुझे फिल्मों में लेने से ही मना कर दिया था. मैंने सुना था कि ये लोग मेरे बारे में कहते थे कि मैं कुछ करुँगी नहीं तो मुझे फिल्म में लेने का क्या मतलब?  

fallback

ईशा ने भी दिखाई चालाकी

ईशा ने इसी इंटरव्यू में दूसरा किस्सा सुनाते हुए कहा था, मैं एक फिल्म के आउटडोर शूट में थी. दो लोग थे जिन्होंने कास्टिंग काउच का जाल बिछाया. मैं समझ चुकी थी लेकिन मैंने तब भी फिल्म की क्योंकि उनकी तरफ से छोटा सा मूव था. उन्हें लगा था कि आउटडोर शूट में मैं उनके झांसे में आ जाऊंगी. मैं भी स्मार्ट थी, मैंने कहा कि मैं अकेले नहीं सोने जाऊंगी. मैंने मेरी मेकअप आर्टिस्ट को अपने कमरे में सोने के लिए बुला लिया. इस तरह उन लोगों के अरमानों पर पानी फिर गया. ऐसे लोग स्टारकिड्स के साथ ये हरकत नहीं कर सकते क्योंकि उनके पेरेंट्स उनकी जान ले लेंगे. लेकिन हम जैसे लोगों को देखकर ऐसे शिकारी लोग ये सोचते हैं कि हमें काम की जरूरत है तो हमसे कुछ भी करवाया जा सकता है. 

Trending news