Gadar 2: मिर्जापुर का लाला अब पहुंचा पाकिस्तान, उसकी करतूत करेगी आपको हैरान
Advertisement

Gadar 2: मिर्जापुर का लाला अब पहुंचा पाकिस्तान, उसकी करतूत करेगी आपको हैरान

Anil George: वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) को आप इसलिए भी याद रखते हैं कि इतने तमाम किरदारों को उनके स्क्रीन नाम से प्रसिद्ध किया. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) यहां कालीन भैया हो गए, तो दिव्येंदु शर्मा को लोगों ने मुन्ना बजरंगी की तरह याद रखा. इन्हीं के साथ एक अहम भूमिका में आए अनिल जॉर्ज लोगों के बीच लाला बनकर फेमस हो गए. शुक्रवार को वह गदर 2 में नजर आएंगे.

 

Gadar 2: मिर्जापुर का लाला अब पहुंचा पाकिस्तान, उसकी करतूत करेगी आपको हैरान

Anil George Lala OF Mirzapur: देश की सबसे चर्चित वेब सीरीजों में से एक मिर्जापुर (Web Series Mirzapur) में डॉन लाला भाई की भूमिका निभाने वाले अनिल जॉर्ज अब गदर 2 (Gadar 2) में नजर आएंगे. इससे पहले मिस लवली, मर्दानी, हमारी अधूरी कहानी, बाबूमोशाय बंदूकबाज, उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक, मणिकर्णिका और रोमियो अकबर वाल्टर जैसी बॉलीवुड फिल्मों आ चुके अनिल जॉर्ज गदर 2 में एक बार फिर से पाकिस्तानी व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे. बीते कुछ समय में अपनी लंबी दाढ़ी और लंबे बालों की वजह से अनिल जॉर्ज को खास तौर पर ऐसी भूमिकाएं मिली हैं, जिनमें उनका पाकिस्तानी कनेक्शन दिखाया गया है.

ये है पाकिस्तानी कनेक्शन
फिल्म उरी में अनिल जॉर्ज पाकिस्तानी आर्मी के व्यक्ति बने थे. वहीं वेब सीरीज अवरोधः द सीज विदिन में उन्हें पाकिस्तान (Pakistan) में आतंकियों के सरगना अबू हफीज का रोल मिला था. जॉन अब्राहम स्टारर रोमियो अकबर वाल्टर में अनिल जॉर्ज पाकिस्तानी, इशाक अफरीदी की भूमिका में नजर आए थे. एक बार फिर से अनिल जॉर्ज का निर्देशक अनिल शर्मा (Director Anil Sharma) की फिल्म गदर 2 में पाकिस्तान कनेक्शन नजर आएगा. इस बार वह पाकिस्तानी मौलाना की भूमिका में नजर आएंगे, जो वहां के युवाओं को भारत के खिलाफ भड़काने का काम करता है.

वह एक डायलॉग
साल 2012 में कान फिल्म फेस्टिवल में तारीफें पाने वाली फिल्म मिस लवली में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ लीड भूमिका निभाने वाले अनिल जॉर्ज को बीते कुछ समय में उनकी लंबी दाढ़ी और लंबे बालों की वजह से कुछ खास तरह की भूमिकाएं मिल रही हैं. जिनमें माफिया डॉन, पाकिस्तानी आतंकी, आईएसआई एजेंट या मौलाना. हालांकि वह इसे बदलना चाहते हैं. अनिल जॉर्ज कहते हैं कि फिल्मों और वेब सीरीजों में कंटीन्यूटी की वजह से वह अपना लुक नहीं बदल पा रहे हैं और इसीलिए उन्हें एक जैसे रोल ऑफर हो रहे हैं. इस लुक के कारण ही पिछले दिनों उन्हें अब्बास मस्तान की एक फिल्म को इंकार करना पड़ा क्योंकि उसमें उन्हें दाढ़ी काटने को कहा गया था. असल में सारी स्थितियां वेब सीरीज मिर्जापुर से बदली. जिसके लुक में अनिल जॉर्ज को क्रिमिनल डॉन लाला भाई की भूमिका मिली. इसी रोल में उनका एक डायलॉग खूब चर्चित हुआ. जिसमें वह मुन्ना बजरंगी बने दिव्येंदु शर्मा से कहते हैः बड़े हरामी हो बेटा. सोशल मीडिया में इस डायलॉग के खूब मीम्स बने और चले. इस एक डायलॉग ने अनिल जॉर्ज को लाला के नाम से फेमस कर दिया.

 

Trending news