Bollywood Actress: छह भाषाओं की फिल्मों में यह हीरोइन दे चुकी है हिट, हस्बैंड के साथ केमिस्ट्री है बिल्कुल फिट
Advertisement

Bollywood Actress: छह भाषाओं की फिल्मों में यह हीरोइन दे चुकी है हिट, हस्बैंड के साथ केमिस्ट्री है बिल्कुल फिट

Genelia D'Souza: साल 2003 में फिल्मों में कदम रखने वाली जेनेलिया डिसूजा को इंडस्ट्री में 20 साल हो रहे हैं. उन्होंने संतुलित ढंग से अपने करियर को आगे बढ़ाया और शादी के बाद रफ्तार धीमी कर दी. परंतु छोटे-से ब्रेक के बाद वह एक बार फिर से फिल्मों पर ध्यान दे रही हैं.

 

Bollywood Actress: छह भाषाओं की फिल्मों में यह हीरोइन दे चुकी है हिट, हस्बैंड के साथ केमिस्ट्री है बिल्कुल फिट

Genelia D'Souza And Riteish Deshmukh: किसी भी एक्ट्रेस के लिए एक फिल्म इंडस्ट्री में हिट देना आसान नहीं होता, ऐसे में जेनेलिया डिसूजा के पास अनोखा रिकॉर्ड है. वह न केवल देश की छह अलग-अलग भाषाओं की इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं, बल्कि यहां उन्होंने हिट फिल्में तक दी हैं. खास तौर पर हिंदी और मराठी फिल्मों में जेनेलिया ने अपने पति रितेश देशमुख के साथ काम किया है और सोशल मीडिया में भी दोनों की जोड़ी जबर्दस्त हिट है. सोशल मीडिया में उनके वीडियोज को काफी लाइक किया जाता है. इन दिनों रितेश और जेनेलिया की मराठी फिल्म वेड के चर्चे हैं और महाराष्ट्र में फिल्म कमाई कर रही है.

हर पहली फिल्म हिट
जेनेलिया आम तौर पर पहली ही फिल्म में निर्माताओं के लिए भाग्यशाली सिद्ध हुईं हैं. हर भाषा में जेनेलिया की पहली फिल्म हिट रही है. उनकी पहली तमिल फिल्म बॉय्ज, तेलुगु की पहली फिल्म सत्यम, हिंदी की पहली फिल्म तुझे मेरी कसम, कन्नड़ की पहली फिल्म सत्या इन लव और मलयालम की पहली फिल्म उर्मि शामिल है. बीते बरस जेनेलिया और रितेश बॉलीवुड में आखिरी बार फिल्म मिस्टर एंड मिसेज मम्मी में साथ नजर आए थे. जनवरी 2003 में तुझे मेरी कसम से डेब्यू करने वाले रितेश और जेनेलिया देशमुख ने इस साल करियर के 20 साल पूरे कर लिए हैं. 

पावर कपल का लंबा सफर
इस जोड़ी ने 2003 से 2023 तक लंबा सफर तय किया है और इन दिनों उनकी मराठी फिल्म वेड मराठी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. फिल्मी दुनिया में दोनों पावर कपल बन चुके हैं. वेड इसलिए भी मराठी दर्शकों को लुभा रही है क्योंकि यह जोड़ी लगभग दस साल बाद मराठी पर्दे पर साथ नजर आ रही है. इस जोड़ी ने करीब एक दशक पहले फिल्म प्रोडक्शन में भी कदम रखा था और कुछ अच्छी फिल्मों का निर्माण भी किया. रितेश-जेनेलिया अपनी फिल्म के साथ एक-दूसरे के करीब आ गए थे. दोनों की कैमेस्ट्री अच्छी जमी और रीयल लाइफ में लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने अंततः 2012 में शादी कर ली. उनके दो बेटे हैं और लंबे समय बाद जेनेलिया एक बार फिर से फिल्मों में सक्रिय हो रही हैं. नए साल में वह मराठी के बाद तेलुगु-कन्नड़ फिल्म वाराही चालना चित्रम में भी नजर आएंगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news