Isha Koppikar के साथ था इस एक्टर का अफेयर, प्रेग्नेंट पत्नी को भी दे दिया था धोखा!
Advertisement
trendingNow11669727

Isha Koppikar के साथ था इस एक्टर का अफेयर, प्रेग्नेंट पत्नी को भी दे दिया था धोखा!

Isha Koppikar Inder Kumar Affair: इंदर कुमार की एक्स वाइफ सोनल करिया ने एक इंटरव्यू में ईशा और इंदर के रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए थे.

Isha Koppikar के साथ था इस एक्टर का अफेयर, प्रेग्नेंट पत्नी को भी दे दिया था धोखा!

Isha Koppikar Life Facts: पॉपुलर एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) अपने आइटम सॉन्ग खल्लास के चलते काफी सुर्ख़ियों में आई थीं. इसके अलावा उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया था हालांकि बॉलीवुड में ईशा वो मुकाम नही बना पाईं जिसकी उम्मीद थी. ईशा भी उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ सुर्ख़ियों में रही. ईशा का सबसे चर्चित अफेयर एक्टर इंदर कुमार से रहा. इंदर ने अपने जीवन में तीन शादियां की थीं लेकिन ईशा से उनका रिश्ता ब्रेकअप पर खत्म हुआ. इंदर कुमार की एक्स वाइफ सोनल करिया ने एक इंटरव्यू में ईशा और इंदर के रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए थे.

उन्होंने कहा था, इंदर जब उनके पति थे तो ईशा के प्यार में पागल थे. ईशा की वजह से ही इंदर का उनसे रिश्ता टूटा था. सोनल ने कहा था कि ईशा उनके पति इंदर क पहला प्यार थीं जिन्हें वो चाहते हुए भी भूल नहीं पा रहे थे. शादी के बावजूद वो ईशा से चोरी छुपे मिलते थे. सोनल ने कहा कि कई बार तो उन्होंने इंदर से कहा कि अगर उन्हें ईशा से मिलना है तो उन्हें घर ही ले आयें. सोनल ने ये भी बताया कि जब वो इंदर की पत्नी थीं और उन्होंने उन्हें बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं तो भी एक्टर पर इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ा जिससे उन्हें काफी दुख गया.

सोनल ने इंदर पर फिजिकल एब्यूज के भी आरोप लगाए थे. यही वजह रही कि सोनल ने प्रेग्नेंसी में इंदर से तलाक ले लिया और अपनी राहें जुदा कर लीं.सोनल बोलीं-मेरे लिए बर्दाश्त की सीमा खत्म हो चुकी थी. मैंने हर लिहाज से रिश्ता निभाने की कोशिश की लेकिन मैं इंदर की ड्रग्स और शराब की लत से भी परेशान हो गई थी.वो इस बात से भी परेशान थे कि उन्हें काम नहीं मिल रहा था. बता दें कि इंदर से तलाक के बाद सोनल ने दूसरी शादी कर ली थी. इंदर का 2017 में हार्ट अटैक से निधन हो गया था. 

Trending news