Kartik Aryan Film: अब होगी कार्तिक की इच्छा पूरी; आशिकी 3 में होगी कौन सुंदरी, किसे मिलेगी मंजूरी
Advertisement
trendingNow11651422

Kartik Aryan Film: अब होगी कार्तिक की इच्छा पूरी; आशिकी 3 में होगी कौन सुंदरी, किसे मिलेगी मंजूरी

Kartik Aryan Career: यूं तो कार्तिक आर्यन कह चुके हैं कि वह बॉलीवुड में यंग एक्ट्रेसों के साथ काम करना चाहते हैं. परंतु यह बात भी उन्होंने नहीं छुपाई है कि वह दीपिका पादुकोण के फैन हैं और उनके साथ फिल्म करना चाहते हैं. आशिकी 3 में दीपिका और कैटरीना कैफ के नाम की चर्चाएं जारी हैं. किसके नाम पर लगेगी मुहरॽ

 

Kartik Aryan Film: अब होगी कार्तिक की इच्छा पूरी; आशिकी 3 में होगी कौन सुंदरी, किसे मिलेगी मंजूरी

Deepika Padukone And Katrina Kaif: आशिकी 3 का प्रोजेक्ट लॉक हो गया है. साफ हो गया है कि फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू हो जाएगी. इसके बावजूद प्रोजेक्ट पर बड़ा सवाल मंडरा रहा है कि फीमेल लीड कौन निभाएगा? कई शीर्ष एक्ट्रेसों के नाम पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है. लेकिन अब सूत्रों के हवाले से मीडिया में कहा जा रहा है कि अंतिम चुनाव दीपिका पादुकोण या कैटरीना कैफ में से हो सकता है. निर्माताओं के करीबी सूत्रों की मानें तो आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के अपोजिट ऐसी एक्ट्रेस से नहीं होगी, जिसके साथ वह पहले ही काम कर चुके हैं. यह फ्रेश जोड़ी होगी. साथ ही कहा जा रहा है कि इस रोल के लिए मंजे हुई एक्ट्रेस ली जाएगी क्योंकि यह एक जटिल भूमिका है.

किसका नंबर लगेगा
जानकारों को कहना है दीपिका और कैटरीना पर अगर कार्तिक की राय ली गई तो निश्चित ही दीपिका पादुकोण की फिल्म में एंट्री होगी. कार्तिक कई मौकों पर दीपिका के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. वहीं आशिकी 3 के डायरेक्टर अनुराग बसु कैटरीना को पहले अपनी फिल्म बर्फी में लेना चाहते थे, मगर तब बात नहीं बनी. वह कैटरीना के साथ काम करने के इच्छुक हैं. ऐसे में पेच यह फंसेगा कि फ्रेडी की मेकिंग के दौरान कार्तिक आर्यन ने कैटरीना के साथ काम करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. उनके करीबियों ने बताया था कि वह केवल यंग एक्ट्रेसों के साथ काम करने के इच्छुक हैं. आशिकी एक फ्रेंचाइजी है और इसे पिछली दो फिल्मों से बड़ा बनाने के लिए ब्रांड की जरूरत होगी. ऐसे में इस बात पर सबकी नजर है कि आखिर कार्तिक की एक्ट्रेस कौन बनेगी.

अगर उम्र की बात करें
वैसे रोचक बात यह है कि दीपिका और कैटरीना दोनों ही उम्र में कार्तिक से बड़ी हैं. कार्तिक जहां 32 साल के हैं, वहीं दीपिका पादुकोण की उम्र 37 साल है. जबकि कैटरीना 39 की हो चुकी हैं. इस बीत कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद ऊंची उड़ान भर रहे हैं, हालांकि उनकी लेटेस्ट फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली. साजिद नाडियाडवाला की सत्यप्रेम की कथा वह में कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे, जो जून में रिलीज होगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news