Christmas 2022: क्रिसमस पर क्यों रिलीज नहीं हुई कैटरीना की मैरी क्रिसमस, कहानी में आ गया ‘ट्विस्ट’
Advertisement
trendingNow11501154

Christmas 2022: क्रिसमस पर क्यों रिलीज नहीं हुई कैटरीना की मैरी क्रिसमस, कहानी में आ गया ‘ट्विस्ट’

Merry Christmas: निर्माता रमेश तौरानी ने कुछ महीने कहा था कि हर हाल में फिल्म मैरी क्रिसमस इसी साल रिलीज करेंगे. लेकिन सामने सर्कस थी. अब सर्कस का हाल देखकर मैरी क्रिसमस की टीम अपने फैसले पर निराश होगी. खैर, कैटरीना ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कहा है कि कहानी में ‘ट्विस्ट’ है. क्या है ट्विस्टॽ

 

Christmas 2022: क्रिसमस पर क्यों रिलीज नहीं हुई कैटरीना की मैरी क्रिसमस, कहानी में आ गया ‘ट्विस्ट’

Katrina Kaif Merry Christmas: इस साल क्रिसमस पर दो फिल्में रिलीज होनी थी. रणवीर सिंह-जैकलीन फर्नांडिस-पूजा हेगड़े स्टारर सर्कस और कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति स्टारर मैरी क्रिसमस. तीसरी फिल्म टाइगर श्रॉफ की गणपत थी मगर वह पहले ही रेस से बाहर हो चुकी थी. मैरी क्रिसमस टाइटल फिल्म के क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए एकदम सही था. फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है. लेकिन खबरें आईं कि रोहित शेट्टी की गोलमाल तथा सिंघम सीरीज की फिल्मों का रिकॉर्ड देख कर मैरी क्रिसमस के निर्माता-निर्देशक घबरा गए और उन्होंने तय किया कि सर्कस से टक्कर नहीं लेंगे. जबकि मैरी क्रिसमस के निर्माता रमेश तौरानी पहले कह चुके थे कि चाहे कुछ हो जाए, मैरी क्रिसमस 23 दिसंबर को ही रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर सर्कस का निराशाजनक हाल देखकर निश्चित ही अब वह सोच रहे होंगे कि उनका फैसला गलत निकला.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

चाहते थे क्रिसमस रिलीज
वैसे एक दिन पहले कैटरीना ने अपनी इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखाः हम लोग इस फिल्म को इस क्रिसमस पर रिलीज करना चाहते थे, मगर ‘ट्विस्ट’ आ गया. कैटरीना के इस नोट के बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ, जो निर्माता के तारीख तय करने के बाद भी फिल्म की रिलीज अब 2023 तक आगे बढ़ा दी गई. फिल्म एक डार्क थ्रिलर है.

डायरेक्टर का कहना है...
इस बीच निर्देशक श्रीराम राघवन ने मीडिया में कहा कि हम लोग वाकई इसी क्रिसमस पर फिल्म को रिलीज करना चाहते थे मगर कुछ ऐसी बातें बीच में घटीं कि जिस कारण हम तय समय से शूटिंग पूरी नहीं कर सके. उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म की शूटिंग तो खत्म हो चुकी है लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है. हालांकि वह भी लगभग पूरा हो चुका है, मगर फिल्म रिलीज करने से पहले कई बातों को देखना पड़ता है. उन्होंने कहा कि कोरोना बीच में आने से कई बातें प्रभावित हुईं. फिल्म का टाइटल देखें तो निश्चित ही इसे हम क्रिसमस पर लाना चाहते थे, लेकिन डायरेक्टर के रूप में फिल्म दर्शकों के बीच लाने से पहले मैं उस हर तरह से परफेक्ट बनाना चाहता हूं. मैरी क्रिसमस हिंदी और तमिल, दो भाषाओं में रिलीज की जाएग. फिल्म ट्रेड नई रिलीज डेट का इंतजार कर रहा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news