इस राजघराने की राजकुमारी हैं Bhagyashree, घरवालों के खिलाफ जाकर की थी गुपचुप शादी
Advertisement

इस राजघराने की राजकुमारी हैं Bhagyashree, घरवालों के खिलाफ जाकर की थी गुपचुप शादी

Bhagyashree Love story: .साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya) में भाग्यश्री एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट नजर आईं थीं लेकिन इसके बाद ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी.

इस राजघराने की राजकुमारी हैं Bhagyashree, घरवालों के खिलाफ जाकर की थी गुपचुप शादी

Bhagyashree Life Story: बात आज एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) की जो अपनी पहली ही फिल्म ‘मैने प्यार किया’ से घर-घर में पॉपुलर हो गईं थीं.साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya) अपने समय की सुपरहिट फिल्म थी और इसमें भाग्यश्री एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट नजर आईं थीं. हालांकि, इस फिल्म की रिलीज के बाद एक भी ऐसी फिल्म नहीं है जिसके लिए एक्ट्रेस को याद रखा जाता हो. क्या वजह थी जिसके चलते भाग्यश्री का करियर चौपट हो गया था ? यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

fallback

राज परिवार से ताल्लुक रखती हैं भाग्यश्री 

आपको बता दें कि भाग्यश्री सांगली के राज परिवार से ताल्लुक रखती हैं. एक्ट्रेस का पूरा नाम श्रीमंत राजकुमारी भाग्यश्री राजे पटवर्धन है. वहीं, उनके पिता राजा मेहरबान श्रीमंत राजासाहेब विजयसिंघराव माधवराव पटवर्धन और मां का नाम श्रीमंत अखंड सौभाग्यवती रानी राजलक्ष्मी पटवर्धन हैं. भाग्यश्री ने अपने स्कूल समय के दोस्त रहे हिमालय दासानी से शादी की थी. 

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर की थी शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भाग्यश्री ने यह शादी अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर की थी. यही वजह रही थी कि शादी में हिमालय के घर वाले तो आए लेकिन भाग्यश्री के परिवार से कोई भी शख्स मौजूद नहीं था.  आपको बता दें कि फिल्म  ‘मैने प्यार किया’ की शूटिंग के दौरान ही भाग्यश्री ने हिमालय से शादी कर ली थी. वहीं, शादी के कुछ समय बाद ही उनके घर बेटे अभिमन्यु का जन्म हो गया था. इसके बाद भाग्यश्री पूरी तरह से अपने परिवार की जिम्मेदारियों में व्यस्त हो गईं थीं और धीरे-धीरे बड़े पर्दे से दूर होती चली गईं. एक्ट्रेस की मानें तो उन्हें इस बात का दुःख नहीं है कि वे फिल्मों से दूर हो गईं बल्कि उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि वे अपने परिवार को समय दे पा रहीं हैं.

Trending news