Madhubala की खूबसूरती पर फिदा होकर जब शाकाहारी डांसर ने खा लिया था नॉन-वेज
Advertisement
trendingNow11681068

Madhubala की खूबसूरती पर फिदा होकर जब शाकाहारी डांसर ने खा लिया था नॉन-वेज

Madhubala Personal Life: हुआ कुछ यूं था कि फिल्म साकी की शूटिंग के दौरान नृत्य सम्राट गोपीकृष्ण मधुबाला को डांस सिखा रहे थे. वो उनके साथ पहले भी काम कर चुके थे. मधुबाला थी ही इतनी खूबसूरत कि गोपीकृष्ण भी इससे प्रभावित होने से खुद को रोक नहीं पाए.

Madhubala की खूबसूरती पर फिदा होकर जब शाकाहारी डांसर ने खा लिया था नॉन-वेज

Madhubala Life Facts: इसमें कोई शक नहीं कि मधुबाला (Madhubala) हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री थीं, हैं और रहेंगी. उनकी खूबसूरती के चर्चे पहले के दौर में तो होते ही थे लेकिन वो आज भी हर सिनेप्रेमी के दिलों में जिंदा हैं. वैसे, मधुबाला के चाहने वालों में केवल फैन्स ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग भी शामिल थे. उन्हें करीब से जानने वाले लोग भी उनकी सुंदरता से खुद को प्रभावित करने से खुद को रोक नहीं पाते थे फिर चाहे दिलीप कुमार हों, किशोर कुमार हों या फिर कमाल अमरोही (Kamal Amrohi). बहरहाल, आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. हुआ कुछ यूं था कि फिल्म साकी की शूटिंग के दौरान नृत्य सम्राट गोपीकृष्ण मधुबाला को डांस सिखा रहे थे.

वो उनके साथ पहले भी काम कर चुके थे. मधुबाला थी ही इतनी खूबसूरत कि गोपीकृष्ण भी इससे प्रभावित होने से खुद को रोक नहीं पाए.एक दिन सेट पर मधुबाला नाश्ता कर रही थीं तभी गोपीकृष्ण भी वहां आकर बैठ गए. मधुबाला ने गोपीकृष्ण को नाश्ता ऑफर किया और वो भी इंकार नहीं कर सके. गोपीकृष्ण की नजरें इस दौरान केवल मधुबाला के सुंदर चेहरे पर टिकी हुई थी इसलिए उन्होंने ये तक नहीं देखा कि वो नाश्ते में क्या खा रहे हैं. नाश्ते में नॉन वेज था और गोपीकृष्ण थे ब्राह्मण लेकिन वो बिना देखे ही नाश्ता खा गए.

बाद में गोपीकृष्ण को आभास हुआ कि वो नाश्ते में नॉन वेज खा चुके हैं तो उन्हें बेहद बुरा लगा. मधुबाला भी इस बात पर पछताई कि आखिर गोपीकृष्ण को उन्होंने नॉन वेज नाश्ता क्यों ऑफर कर दिया और फिर उनसे माफ़ी मांगी. बता दें कि गोपीकृष्ण की मधुबाला से इतनी अच्छी बॉन्डिंग थी कि के.आसिफ ने मुग़ल-ए-आजम का ऑफर भी गोपीकृष्ण के हाथों ही भिजवाया था. ये देखकर मधुबाला के पिता गुस्सा हो गए थे कि के आसिफ खुद क्यों फिल्म का प्रपोजल लेकर नहीं आये हालांकि बाद में मधुबाला ने फिल्म में काम करने की हामी भर दी थी.

Trending news