Mithun Chakraborty Son: बॉलीवुड में इस स्टार सन के करियर का डूबा सूरज, निकाला है नया महूरत
Advertisement

Mithun Chakraborty Son: बॉलीवुड में इस स्टार सन के करियर का डूबा सूरज, निकाला है नया महूरत

Mahaakshay Chakraborty: मिथुन चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में लंबी पारी खेली परंतु उनके बेटे महाअक्षय को दर्शकों के बीच ठीक-ठाक पहचान तक नहीं मिल पाई. बीते पंद्रह साल में उनकी कोशिशों के बावजूद करियर में जान नहीं आ सकी. अब वह साउथ में किस्मत आजमाने निकल पड़े हैं.

 

Mithun Chakraborty Son: बॉलीवुड में इस स्टार सन के करियर का डूबा सूरज, निकाला है नया महूरत

Mahaakshay Chakraborty Career: बॉलीवुड में सुपरस्टार की हैसियत रखने वाले मिथुन चक्रवर्ती अब फिल्मों से काफी दूर हो चुके हैं. लेकिन बीते दो दशक में उनके बेटे मिमोह उर्फ महाअक्षय चक्रवर्ती द्वारा बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की कोशिशें बुरी तरह से नाकाम रही हैं. ऐसे में अब मिमोह ने बॉलीवुड के अन्य एक्टरों की तरह साउथ की राह पकड़ ली है. खबर है कि वह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. महाअक्षय निर्देशक महादेव कोदाद की फिल्म में इसी साल नजर आएंगे. फिल्म का टाइटल है नेनेक्कादुन्ना. फिल्म के निर्माता मूर्ति श्याम प्रसाद रेड्डी ने बताया है कि शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसका टीजर-ट्रेलर आकर्षक निकल कर आया है.

जर्नलिज्म और पॉलीटिक्स
फिल्म एक लव स्टोरी है, जिसमें थ्रिल भी है. फिल्म एक पत्रकार की कहानी कहती है, जो पॉलीटिकर बीट कवर करता है. फिर कैसे जर्नलिज्म और पॉलिटिक्स एक-दूसरे के रास्ते में आते हैं, यही इस कहानी में बताया गया है. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, मुंबई और बंगलुरू में की गई है. फिल्म को मास एंटरटेनर के रूप में बनाया गया है और इसमें क्राइम और पब की दुनिया भी दिखाई गई है. निर्माता के अनुसार मिमोह ने बहुत शानदार काम किया है और यह फिल्म उन्हें तेलुगु स्टार के रूप में जमा सकती है. मिमोह मिथुन चक्रवती और बॉलीवुड एक्ट्रेस योगिता बाली के बड़े बेटे हैं. उनके दो भाई और एक बहन हैं.

शुरू से अब तक स्ट्रगल
मिमोह ने बॉलीवुड में महाअक्षय नाम से अपने करियर की शुरुआत फिल्म जिमी से की थी. जिसमें वह ऐसे डीजे के रोल में थे, गलत आरोपों में फंसाए जाने के बाद अपराध की दुनिया में कदम रखता है. राज एन.सिप्पी ने फिल्म डायरेक्ट की थी, मगर बुरी तरह से फ्लॉप रही. मिमोह को अपने लुक और ऐक्टिंग के लिए कड़ी आलोचना सहनी पड़ी थी. इसके बाद बनी उनकी दो फिल्में रिलीज ही नहीं हो पाईं. इसके बाद भी मिमोह बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग करते रहे, परंतु एक तो उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले और दूसरा जो भी फिल्में उन्होंने की, वह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रहीं. मिथुन के दोस्तों, गोविंदा और सुनील शेट्टी ने मिमोह की फिल्मों में काम करके उन्हें सपोर्ट देने की कोशिश की परंतु बात नहीं बनी. नवाजुद्दीन सिद्दिकी स्टारर जोगीरा सारा रा रा में मिमोह ने एक अहम भूमिका निभाई है. परंतु फिल्म लंबे समय से रिलीज के लिए अटकी है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news