Nargis की याद में राज कपूर खुद को सिगरेट से दागते थे, इस वजह से नहीं हो पाई शादी!
Advertisement
trendingNow11666561

Nargis की याद में राज कपूर खुद को सिगरेट से दागते थे, इस वजह से नहीं हो पाई शादी!

Raj Kapoor Nargis Break Up: राज कपूर और नरगिस की लाइफ में एक घटना ऐसी हुई थी जिसने इनके रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए जुदा कर दिए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नरगिस राज कपूर से शादी करना चाहती थीं लेकिन राज कपूर पहले से ही शादीशुदा थे.

Nargis की याद में राज कपूर खुद को सिगरेट से दागते थे, इस वजह से नहीं हो पाई शादी!

Raj Kapoor Nargis Love Story: राज कपूर (Raj Kapoor) और नरगिस (Nargis) की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक हुआ करती थी. दोनों ने साथ-साथ ‘आवारा’, ‘श्री 420’, ‘बरसात’, ‘चोरी-चोरी’ और ‘बेवफा’ जैसी फिल्मों में काम किया था. बड़े पर्दे पर जहां दर्शकों की इनकी जोड़ी पसंद थी वहीं रियल लाइफ में भी यह दोनों एक दूसरे को बेहद पसंद करते थे और सीरियस रिलेशन में थे. हालांकि, राज कपूर और नरगिस की लाइफ में एक घटना ऐसी हुई थी जिसने इनके रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए जुदा कर दिए थे. क्या थी वो घटना इसके बारे में ही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

राज कपूर से शादी करना चाहती थीं नरगिस 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नरगिस राज कपूर से शादी करना चाहती थीं लेकिन राज कपूर पहले से ही शादीशुदा थे. राज कपूर की शादी कृष्णा कपूर के साथ हुई थी और कहते हैं कि नरगिस के लिए वे कृष्णा को तलाक नहीं देना चाहते थे. यही वजह थी कि नरगिस के लाख कहने के बाद भी राज कपूर एक्ट्रेस से शादी के लिए तैयार नहीं हुए थे. इस बीच नरगिस और राज कपूर के बीच यह तय हुआ कि यह दोनों एक वेकेशन पर जाएंगे और वहां शादी वाले मसले का कुछ हल निकाला लेंगे. हालांकि, नरगिस, राज कपूर का इंतजार करती रहीं लेकिन वो नहीं आए. ऐसे में एक्ट्रेस ने राज कपूर के घर जाने की सोची और वहां जो कुछ देखा उसे देख वे हैरान रह गईं. 

राज कपूर के साथ तोड़े सभी संबंध 

नरगिस जब राज कपूर के घर पहुंचीं तो देखती हैं कि उनके घर में एक आलीशान पार्टी चल रही है. पार्टी के दौरान राज कपूर कहीं नजर नहीं आए तो वे उनके बेडरूम में चली गईं. यहां राज कपूर अपनी पत्नी कृष्णा को हार पहना रहे थे. यह नजारा देखकर नर्गिस को धक्का लगा और वे राज कपूर की लाइफ से हमेशा-हमेशा के लिए चली गईं. कहते हैं कि नरगिस की याद में राज कपूर रात रातभर बाथटब में बैठकर रोते और खुद को सिगरेट से जलाते थे.

Trending news