Nushrratt Bharuccha: ड्रीम गर्ल की गर्लफ्रेंड ने बयान किया दिल का दर्द, बोली- यह तो ठीक नहीं हुआ
Advertisement
trendingNow11829528

Nushrratt Bharuccha: ड्रीम गर्ल की गर्लफ्रेंड ने बयान किया दिल का दर्द, बोली- यह तो ठीक नहीं हुआ

Dream Girl 2 Trailer: ड्रीम गर्ल की हीरोइन इस फिल्म के सीक्वल में नहीं दिखेंगी. उनकी जगह चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को दे दी गई है. निर्माता-निर्देशक ने इसकी कोई ठोस वजह भी मीडिया में नहीं बताई है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म बड़ा मुद्दा है. अब पहली फिल्म की हीरोइन नुसरत भरुचा ने कहा कि सीक्वल से हटाए जाने पर उन्हें दुख हुआ...

 

Nushrratt Bharuccha: ड्रीम गर्ल की गर्लफ्रेंड ने बयान किया दिल का दर्द, बोली- यह तो ठीक नहीं हुआ

Nushrratt Bharuccha Film Akeli: 25 अगस्त को रिलीज होने वाली ड्रीम गर्ल 2 देखने के लिए जब दर्शक सिनेमाघरों में जाएंगे, तो उन्हें सीक्वल में हीरोइन बदली मिलेगी. पुराने बैकड्रॉप में नई हीरोइन को देखकर वे सोच सकते हैं कि जब सब पुराना है, तो हीरोइन कैसे बदल गई. यही बात है कि इस इंडस्ट्री को बॉलीवुड कहा जाता है. जहां तर्क की कोई जगह नहीं है. आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल 2 में फिर से शरारती टेली-कॉलर पूजा की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. लेकिन ड्रीम गर्ल की उनकी प्रेमिका, नुसरत भरुचा यहां बदल गई है. नुसरत ने पिछली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म हिट थी. अब फिल्म की दूसरी किस्त में उनकी जगह अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने ले ली है. जो बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं.

अब बताएं प्रोड्यूसर
खास बात यह है कि फिल्म के निर्माताओं ने नुसरत को रिप्लेस करने के पीछे का कारण नहीं बताया है, लेकिन अभिनेत्री ने कहा कि वह खुद को फिल्म से हटाए जाने पर आहत थीं. हाल ही में एक इंटरव्यू में नुसरत ने कहा कि हालांकि वह ड्रीम गर्ल की पूरी टीम से प्यार करती हैं, लेकिन उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि दूसरे भाग में उन्हें क्यों नहीं लिया गया. उन्होंने कहा कि निर्माताओं के फैसले से उन्हें दुख हुआ और उन्हें लगा कि यह काम उन्होंने सही नहीं किया है. नुसरत ने कहा कि उन लोगों ने मुझे ड्रीम गर्ल 2 में क्यों नहीं लिया, केवल वही इसका जवाब दे सकते हैं. मुझे नहीं पता. इस बदलाव के पीछे कोई तर्क नहीं है और इसका कोई जवाब नहीं है. उन्होंने कहा कि मैंने ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर देखा है.

अकेली लेगी टक्कर
भले ही नुसरत उन्हें से हटाए जाने पर दुखी हैं, लेकिन उन्होंने आयुष्मान, अनन्या और फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दीं हैं. दिलचस्प बात यह है कि नुसरत भले ही ड्रीम गर्ल 2 में नहीं हैं, लेकिन उस दिन उनकी एक अन्य फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आ रही है. 25 अगस्त को ही नुसरत की फिल्म अकेली रिलीज होगी. नुसरत ने कहा कि दोनों फिल्मों का क्लैश तो नहीं होना था. मगर उनकी फिल्म को एक हफ्ते आगे बढ़ाया क्योंकि सेंसर के कुछ मुद्दे थे. पहले यह फिल्म 18 अगस्त को थिएटरों में आनी थी. अकेली का निर्देशन प्रणय मेश्राम ने किया है.

 

Trending news