Prabhas Fees: 150 करोड़ रुपये ले रहे प्रभास आज, बाहुबली से पहले इतनी कम थी फीस कि हैरान होंगे आप
Advertisement

Prabhas Fees: 150 करोड़ रुपये ले रहे प्रभास आज, बाहुबली से पहले इतनी कम थी फीस कि हैरान होंगे आप

Prabhas Films: प्रभास लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस साल उनकी दो बड़ी फिल्मों, आदिपुरुष और सालार का इंतजार हो रहा है. जबकि कृति सैनन से उनके रोमांस और सगाई की चर्चाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं. अब उनके स्वास्थ्य और फीस बढ़ाने की खबरें चर्चा पा रही हैं.

 

Prabhas Fees: 150 करोड़ रुपये ले रहे प्रभास आज, बाहुबली से पहले इतनी कम थी फीस कि हैरान होंगे आप

Prabhas Health: बाहुबली फिल्मों ने प्रभास को साउथ से निकाल कर पैन-इंडिया स्टार बना दिया और वे रातोंरात देश के सबसे महंगे सितारों में शामिल हो गए. उनसे पहले इंडस्ट्री में कोई साउथ का तो कोई बॉलीवुड का स्टार कहा जाता था. परंतु बाहुबली के बाद चारों तरफ पैन-इंडिया की चर्चा होने लगी और सितारे ऐसी फिल्मों की संभावना तलाशने लगे, जो पूरे देश में चल सकें. वे पैन-इंडिया स्टार बन सकें. इन दिनों साउथ से खबरें आ रही हैं कि प्रभास ने अपनी फीस बढ़ा दी है. इसके साथ ही यह चर्चा शुरू हो गई है कि बाहुबली से पहले उनकी फीस कितनी थी.

इतनी फीस मिली बाहुबली में
खबरों के अनुसार बाहुबली से पहले प्रभास की फीस 20 करोड़ रुपये प्रति फिल्म रहा करती थी. बताया जाता है कि बाहुबली के लिए भी उन्हें इतनी ही फीस मिली थी, परंतु एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म की भारी सफलता के बाद उनकी फीस 100 करोड़ रुपये हो गई. फिल्म राधे श्याम के लिए प्रभास को इतनी ही फीस मिली थी. ताजा खबरों में कहा जा रहा है कि प्रभास ने अब एक बार फिर अपनी फीस बढ़ाते हुए इसे 150 करोड़ रुपये कर दी है. बताया जा रहा है कि उनकी आने वाली फिल्मों स्पिरिट, सालार और आदि पुरुष में यही फीस ली गई है. प्रभास की नई फीस के बाद कहा जा रहा है कि वह न केवल साउथ के सबसे बड़े स्टार हो गए हैं, बल्कि पैन-इंडिया में सबसे ज्यादा फीस ले रहे हैं. बॉलीवुड में आमिर खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फीस 100 से 150 करोड़ रुपये बताई जाती है परंतु वे फिल्मों के मुनाफे में शेयर लेते हैं.

प्रभास की हेल्थ पर चिंता
प्रभास के स्वास्थ्य को लेकर साउथ से कुछ चिंतित करने वाली खबरें भी आ रही हैं. बुधवार को उन्होंने अपने स्वास्थ्य कारणों से शूटिंगें रद्द कर दी. बताया जा रहा है कि उन्हें बुखार आया और वह अस्पताल पहुंचे. डॉक्टरों ने उनकी जांच के बाद घर लौटने और आराम करने की सलाह दी. डॉक्टरों ने प्रभास से कहा कि वह कुछ दिनों तक खुद को थकाने वाले काम न करें और बेड रेस्ट लें. चिकित्सकों की सलाह के बाद प्रभास ने अपनी सारी शूटिंग रद्द कर दी और घर चले गए. उन्होंने कहा कि अब स्वस्थ होने के बाद शूटिंग पर वापस आएंगे. इस बीच मीडिया में दो दिनों से प्रभास और कृति सैनन की सगाई अगले हफ्ते होने की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news