Prithviraj Sukumaran As Villain: विलेन खत्म हो गए बॉलीवुड में, अब साउथ का यह सितारा टकराएगा अक्षय और टाइगर से
topStories1hindi1475384

Prithviraj Sukumaran As Villain: विलेन खत्म हो गए बॉलीवुड में, अब साउथ का यह सितारा टकराएगा अक्षय और टाइगर से

Prithviraj Sukumaran In Bollywood: पिछले दिनों साउथ के स्टार विजय सेतुपति को शाहरुख खान के अपोजिट उनकी फिल्म जवान में विलेन साइन किया गया. अब अक्षय और टाइगर की फिल्म में साउथ से विलेन आ रहा है. क्या बॉलीवुड में अब ऐसे कलाकारों को भी संकट है, जो बढ़िया विलेन बन सकेंॽ

 

Prithviraj Sukumaran As Villain: विलेन खत्म हो गए बॉलीवुड में, अब साउथ का यह सितारा टकराएगा अक्षय और टाइगर से

Aksahay Kumar And Tiger Shroff Film: एक दौर था जब हिंदी सिनेमा में एक से बढ़ कर एक खलनायक थे. कन्हैया लाल से लेकर अजीत, डैनी, गब्बर सिंह, रंजीत, प्रेम चोपड़ा, कादर खान और अमरीश पुरी तक. मगर फिर स्थिति यह हुई कि विलेन धीरे-धीरे खत्म हो गए और खुद हीरो ही कहानियों ने नेगेटिव किरदार प्ले करने लगे. शाहरुख खान, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी से लेकर जॉन अब्राहम, संजय दत्त से होते हुए रितेश देशमुख और नवाजुद्दीन सिद्दिकी तक को विलेन बना कर उतार दिया गया. मगर पर्दे के हीरो कितनी बार विलेन बनेंगे. ऐसे में अब बॉलीवुड को विलेन साउथ से बुलाने पड़ रहे हैं. पिछले दिनों शाहरुख खान की फिल्म जवान में साउथ के सितारे विजय सेतुपति को लीड विलेन के रूप में साइन किया गया. अब ताजा खबर है कि अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म छोटे मियां बड़े मियां के लिए एक और साउथ स्टार को विलेन के रोल में लिया गया है.

विलेन से खुश डायरेक्टर
निर्देशक डेविड धवन की 1998 में बनी फिल्म छोटे मियां बड़े मियां के रीमेक की खबरें हैं, जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे. ओरीजनल फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा थे. रीमेक में अक्षय और टाइगर होंगे. इस बीच अब निर्माता जैकी भागनानी और निर्देशक अली अब्बास जफर ने घोषणा की है कि छोटे मियां बड़े मियां में साउथ के स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन का रोल करेंगे. जफर ने सुकुमारन की एंट्री पर खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि वह इस पावरहाउस परफॉरमर के आने से बहुत खुश हैं. वह फिल्म में विलेन कबीर का रोल प्ले करेंगे. वहीं सुकुमारन ने फिल्म का हिस्सा बनने पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि वह एक शानदार टीम के साथ काम करने जा रहे हैं.

पहले दिखे इन फिल्मों में
पृथ्वीराज सुकुमारन भले ही मुख्य रूप से मलायालम फिल्मों के स्टार हैं, लेकिन वह तमिल-तेलुगु फिल्मों में भी काम करते रहे हैं. उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. सबसे पहले वह रानी मुखर्जी के साथ 2012 में फिल्म अय्या में नजर आए थे. 2013 में उन्होंने अर्जुन कपूर स्टारर औरंगजेब में भी पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी. आखिरी बार वह 2017 में नाम शबाना में नजर आए थे. यह पहला मौका है जब वह किसी बॉलीवुड फिल्म में विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे. छोटे मियां बड़े मियां 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news