Rana Daggubati: राणा डग्गुबाती ने सोनम कपूर से सबके सामने माफी मांगी, आप भी जान लीजिए वजह क्या थी
Advertisement
trendingNow11826585

Rana Daggubati: राणा डग्गुबाती ने सोनम कपूर से सबके सामने माफी मांगी, आप भी जान लीजिए वजह क्या थी

Sonam Kapoor: क्या राणा डग्गुबाती ने पहले सच कहा था या फिर अब मांगी मांगते हुए जो कहा, वह सच है. सोशल मीडिया में लोग खुद यह तय करेंगे. लेकिन इतना जरूर है कि साउथ के स्टार की बातें ने सोनम कपूर को मुश्किल में डाल दिया. जानिए क्या है पूरा मामला...

 

Rana Daggubati: राणा डग्गुबाती ने सोनम कपूर से सबके सामने माफी मांगी, आप भी जान लीजिए वजह क्या थी

Rana Daggubati Apology: साउथ के स्टार राणा डग्गुबाती ने सोशल मीडिया में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर से माफी मांगी है. वजह यह कि उनकी बातों के कारण लोगों ने सोनम ने ट्रोल किया. लेकिन पूरा मामला काफी दिलचस्प है. हाल ही में राणा डग्गुबाती ने अपने साथी स्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की फिल्म किंग ऑफ कोठा के एक कार्यक्रम में उनके कूल स्वभाव की प्रशंसा की. लेकिन इसी दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि लोग सोनम कपूर को ट्रोल करने लगे. राणा डग्गुबाती का यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया था. इस वीडियो में राणा ने बताया कि एक हिंदी फिल्म सेट पर दुलकर सलमान और एक प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्ट्रेस का किस्सा सुनाया था.

वह मशहूर एक्ट्रेस
राणा ने एक्ट्रेस का नाम नहीं लिया, लेकिन ऑनलाइन दुनिया में कुछ छुपता नहीं. लोगों ने तुरंत अनुमान लगाया कि वह सोनम कपूर के बारे में बात कर रहे थे और जिस घटना का जिक्र राणा कर रहे हैं, वह फिल्म द जोया फैक्टर (The Zoya Factor) की शूटिंग के दौरान की है. राणा डग्गुबाती ने बताया कि दुलकर एक हिंदी फिल्म में काम कर रहे थे. शूटिंग मेरे घर के पास थी, तो मैं वहां सबसे मिलने गया. प्रोड्यूसर मेरे दोस्त हैं. वहां मैंने देखा कि सैट पर दुलकर एक स्पॉट बॉय के साथ कोने में बैठे थे. जबकि हिंदी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस फोन पर अपने लाइफ पार्टनर के साथ लंदन में शॉपिंग के बारे में बातों में बिजी थी. वह काम पर ध्यान नहीं दे रही थी और शॉट्स अच्छे नहीं बन पा रहे थे. जिससे सेट पर लोग नाराज थे. तब दुलकर ने वहां बड़े धीरज से परिस्थिति को संभाला. सैट का तनाव कम किया. राणा डग्गुबाती ने कहा कि यह बात उन्हें भी अच्छी नहीं लगी थी और एक्ट्रेस के बर्ताव की उन्होंने प्रोड्यूसर से शिकायत भी की थी.

हो गई गलतफहमी
यह वीडियो सामने आते ही लोगों ने सोनम कपूर की आलोचना शुरू कर दी. भले ही राणा ने उनका नाम नहीं लिया. अब नतीजा यह कि राणा ने ट्विटर पर सोनम और दुलकर दोनों से माफी मांगी और सफाई दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैं उन नेगेटिव बातों से परेशान हूं, जो मेरे कमेंट के बाद सोनम को लेकर की जा रही हैं. वह सब झूठ है और मैंने हल्के-फुल्के अंदाज में वह सब कहा था. हम लोग दोस्त हैं और आपस में अक्सर हंसी-मजाक करते हैं. मुझे अफसोस है कि मेरी बातों का गलत मतलब निकाला गया. मैं सोनम और दुलकर के लिए दुखी हूं. मैं दोनों का बहुत सम्मान करता हूं. मुझे आशा है कि अब बात खत्म हो जाएगी. उल्लेखनीय है कि दुलकर सलमान ने फिल्म द जोया फैक्टर में एक क्रिकेटर (Cricketer) की भूमिका निभाई थी. जबकि सोनम कपूर एड वर्ल्ड की प्रोफेशनल बनी थीं. फिल्म 2019 में आई थी.

Trending news