शत्रुघ्न सिन्हा से अफेयर, पाकिस्तानी क्रिकेटर से तलाक, इतनी उतार-चढ़ाव भरी रही Reena Roy की लव लाइफ
Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा से अफेयर, पाकिस्तानी क्रिकेटर से तलाक, इतनी उतार-चढ़ाव भरी रही Reena Roy की लव लाइफ

Shatrughan Sinha Reena Roy Love story: शादी के बाद रीना और मोहसिन के रिश्ते बिगड़ते चले गए और दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. नतीजा ये हुआ कि तलाक के बाद रीना इंडिया आ गईं लेकिन अपनी बेटी की कस्टडी के लिए उन्हें लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी.

शत्रुघ्न सिन्हा से अफेयर, पाकिस्तानी क्रिकेटर से तलाक, इतनी उतार-चढ़ाव भरी रही Reena Roy की लव लाइफ

Shatrughan Sinha Reena Roy Affair: बॉलीवुड में कई प्रेम कहानियों का अंत दुखद रहा और इनमें से एक प्रेम कहानी है रीना रॉय (Reena Roy) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की. 80 के दशक में दोनों के अफेयर के किस्से गॉसिप गलियारों में छाए रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया और फिर इनकी करीबियां बढ़ती चली गईं. रीना शत्रुघ्न सिन्हा से शादी करने को बेताब थीं लेकिन फिल्म हथकड़ी की शूटिंग के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा का झुकाव पूनम की तरफ होने लगा. रीना इस बात से आग बबूला हो उठीं. 

पूनम पर फिदा हो गए शत्रुघ्न

उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा को साफ़ कहा कि वो पूनम के साथ काम ना करें लेकिन वो नहीं माने. आखिरकार रीना ने शत्रुघ्न को अल्टीमेटम भिजवाया. उन्होंने उनके दोस्त पहलाज निहलानी से कहकर शत्रुघ्न को अल्टीमेटम भिजवाया कि अपने दोस्त से कहें कि वो सात दिन के अंदर उनसे शादी करेम नहीं तो आठवें दिन वो किसी और से शादी कर लेंगी. शत्रुघ्न सिन्हा पर इस बात का कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने पूनम से शादी कर अपना घर बसा लिया. 

मोहसिन से कर ली शादी

इस बात से रीना को तगड़ा झटका लगा और उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली और पाकिस्तान में बस गईं.शादी के बाद रीना और मोहसिन के रिश्ते बिगड़ते चले गए और दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. नतीजा ये हुआ कि तलाक के बाद रीना इंडिया आ गईं लेकिन अपनी बेटी की कस्टडी के लिए उन्हें लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी जो कि मोहसिन के पास पाकिस्तान में थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेटी की कस्टडी दिलाने में शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना की मदद की थी और वो अपनी बेटी को पाने में सफल हो गई थीं. बताया जाता है कि रीना अपनी बेटी के साथ मुंबई में ही रहती हैं. वह फिल्मों में कमबैक भी करने की कोशिश कर रही हैं. 

Trending news