Saif Ali Khan: सैफ अली खान ने किया ऐसा जो किसी ने नहीं सोचा, दे दिया जूनियर एनटीआर को जोर का झटका
Advertisement
trendingNow11639539

Saif Ali Khan: सैफ अली खान ने किया ऐसा जो किसी ने नहीं सोचा, दे दिया जूनियर एनटीआर को जोर का झटका

Jr. NTR: ऑस्कर तक धूम मचाने वाली फिल्म आरआरआर के स्टार जूनियर एनटीआर के फैन्स जानना चाह रहे थे कि उनका अगला प्रोजेक्ट क्या होगा. एनटीआर 30 का अनाउंसमेंट हो गया है. जिसमें जाह्नवी कपूर हीरोइन हैं. सैफ अली खान का नाम विलेन के रूप में लिया जा रहा था. खबर है कि इस बॉलीवुड स्टार ने कदम पीछे खींच लिए हैं. जानिए कारण...

 

Saif Ali Khan: सैफ अली खान ने किया ऐसा जो किसी ने नहीं सोचा, दे दिया जूनियर एनटीआर को जोर का झटका

Bollywood Actors: ऐसे समय में जब शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक अपनी फिल्मों को हिट करने के लिए साउथ की तरफ भाग रहे हैं, सैफ अली खान ने बड़ा कदम उठाया है. इस बॉलीवुड स्टार ने आरआरआर के स्टार जूनियर एनटीआर की अगली तेलुगू फिल्म में विलेन का रोल निभाने से इंकार कर दिया है. कुछ ही दिनों पहले जूनियर एनटीआर की इस फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ है, फिलहाल इस प्रोजेक्ट का टाइटल एनटीआर 30 बताया जा रहा है. फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस, श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर हीरोइन के रूप में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है.

हॉलीवुड का एक्शन
पिछले महीने खबर थी कि सैफ अली खान को जूनियर एनटीआर की फिल्म में विलेन का रोल दिया है. उन्होंने यह रोल स्वीकार कर लिया है. लेकिन अचानक अब सैफ की तरफ से आई खबरें कह रही हैं कि उन्होंने खुद को फिल्म से अलग कर लिया है. एनटीआर 30 का निर्देशन कोराताला शिवा कर रहे हैं. हॉलीवुड की ट्रांसफॉर्मर्स और रेम्बो थ्री जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के स्टंट डायरेक्टर केनी बेट्स इस फिल्म में एक्शन सीन कोरियोग्राफ करेंगे. कोराताला शिवा इस फिल्म पर एक साल से काम कर रहे थे. फिल्म की रिलीज डेट अगले साल 5 अप्रैल तय की गई है. पहले फिल्म में जाह्नवी की एंट्री हुई थी और इसके बाद सैफ के नाम की घोषणा हुई थी. एनटीआर 30 को हिंदी में भी डब करके रिलीज किया जाएगा. मगर सैफ के हटने से प्रोजेक्ट को झटका लगा है. अब देखना है कि उनकी जगह किसी साउथ के एक्टर को लिया जाएगा या फिर कोई दूसरा बॉलीवुड स्टार आएगा.

गोलमाल रोल
फिलहाल यह साफ नहीं है कि सैफ ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार क्यों किया. माना यही जा रहा है कि रोल सुनने के बाद सैफ अपनी भूमिका से संतुष्ट नहीं रहे होंगे. हालांकि कुछ सूत्रों का यह भी कहना है कि फिल्म का शूटिंग शेड्यूल सैफ के अनुसार एडजस्ट नहीं हो पा रहा था. वैसे सैफ अली खान के पास इस समय आदिपुरुष जैसी पैन-इंडिया फिल्म है, जिसमें वह महाबली रावण की भूमिका निभा रहे हैं. रामायण की कहानी पर आधारित इस फिल्म में साउथ के स्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन लीड रोल में हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news