Shehnaaz Gill: किसी का भाई किसी की जान की कहानी है कुछ ऐसी, जानिए शहनाज गिल के लिए लोगों ने बातें कही कैसी
Advertisement

Shehnaaz Gill: किसी का भाई किसी की जान की कहानी है कुछ ऐसी, जानिए शहनाज गिल के लिए लोगों ने बातें कही कैसी

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सब सही रहा तो सलमान खान के फैन्स ईद पर उनकी शादी होते देखेंगे. फिल्म किसी का भाई किसी किसी की जान में सलमान खान की शादी असली मुद्दा है. जब तक ‘भाई’ की शादी नहीं होती, उनके भाई-बहन की कुंवारे रहने की कसम खाते हैं. इनमें सलमान की फेवरेट शहनाज गिल शामिल हैं.

 

 

Shehnaaz Gill: किसी का भाई किसी की जान की कहानी है कुछ ऐसी, जानिए शहनाज गिल के लिए लोगों ने बातें कही कैसी

Bollywood South Remake: सलमान कब शादी करेंगेॽ यह सवाल उनके फैन आज भी पूछते हैं, जबकि वह 57 बरस के हो चुके हैं. सलमान की शादी का मुद्दा ही आपको उनकी अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान में देखने को मिलेगा. यह फिल्म तेलुगु स्टार पवन कल्याण की कटामारायुडु की हिंदी रीमेक है. फिल्म की कहानी बड़े भाई की शादी के इर्दगिर्द घूमती है. किसी का भाई किसी की जान में सलमान अपने परिवार में सबसे बड़े भाई बने हैं. फिल्म का टीजर बुधवार को रिलीज हुआ. यूट्यूब के साथ-साथ इसे शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान में भी सिनेमाघरों में जोड़ा गया है. फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स और साजिद नाडियाडवाला ने मिलकर किया है. यूट्यूब पर चौबीस घंटे में इस टीजर को एक करोड़ बार देखा गया है.

बढ़ती जा रही उम्र
फिल्म की कहानी तीन भाई-बहनों की है जो अपने बड़े भाई (सलमान खान) की शादी का इंतजार कर रहे है. लेकिन बड़े भाई का शादी का इरादा नहीं और उसकी उम्र भी बढ़ती जा रही है. लेकिन अंततः भाई की जिंदगी में प्यार आता है. यह रोल पूजा हेगड़े निभा रही हैं. देखना यह है कि क्या यह प्यार शादी के मोड़ तक पहुंचेगा और भाई के बाकी भाई-बहनों की शादी का क्या होगाॽ फिल्म के टीजर को सलमान खान के फैन्स ने तो अच्छा रेस्पॉन्स दिया ही, लेकिन शहनाज गिल पर भी लोगों ने बहुत प्यार लुटाया है. फिल्म में सिद्धार्थ निगम, डग्गुबाती व्यंकटेश, राघव जुयाल और जगतपति बाबू की भी अहम भूमिकाएं हैं. फिल्म इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में लगेगी.

शहनाज की तारीफ
रीयलिटी शो बिग बॉस से सुर्खियों में आने वाली शहनाज गिल की यह डेब्यू फिल्म है और टीजर में वह सलमान खान के साथ साउथ इंडियन ड्रेस में दिख रही हैं. उनका यह लुक फैन्स को बहुत पसंद आया है. लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि शहनाज गिल नई जनरेशन के रूप में फिल्म में हैं और बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. एक व्यक्ति ने लिखा कि टीजर देख कर मुझे अब ईद का इंतजार है. फैन्स ने शहनाज गिल को सलमान खान के साथ बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू के लिए ढेर सारी बधाइयां दी हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news