Shah Rukh Khan: शाहरुख के फैन्स बैठें दिल थामकर, होगी तकलीफ यूट्यूब पर पठान के ये सीन देखकर
Advertisement

Shah Rukh Khan: शाहरुख के फैन्स बैठें दिल थामकर, होगी तकलीफ यूट्यूब पर पठान के ये सीन देखकर

Pathaan: जब भी कोई फिल्म बनती है तो उसमें टेबल पर बहुत सारी चीजें एडिट हो जाती हैं. पठान के साथ भी यह हुआ है. लेकिन अब चर्चा है कि फिल्म के निर्माता एडिट हो चुके कुछ सीन जल्द ही यूट्यूब पर रिलीज कर सकते हैं. जानिए क्या होगा उन सीन में...

 

Shah Rukh Khan: शाहरुख के फैन्स बैठें दिल थामकर, होगी तकलीफ यूट्यूब पर पठान के ये सीन देखकर

Shah Rukh Khan In Pathaan: पठान की मार्केटिंग का सिलसिला रुक नहीं रहा है. इस बार निर्माताओं और टीम ने बिल्कुल अलग रणनीति अपनाई. उन्होंने मीडिया में जाने के बजाय फिल्म की छोटी-छोटी चीजें बाजार में डाली हैं. फिल्म की रिलीज के बाद शाहरुख-दीपिका-जॉन ने मीडिया और फैन्स से मुलाकात की. फिर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने मीडिया में इंटरव्यू दिए. अब इसके राइटर मैदान श्रीधर राघवन में हैं. ये सभी धीरे-धीरे ऐसी बातें बता रहे हैं, जिससे लोगों की दिलचस्पी फिल्म में बनी रहे. राघवन की मानें तो फिल्म पठान की मेकिंग के दौरान जिन शूट किए गए दृश्यों को एडिटिंग में हटा दिया गया, जिन किरदारों की बैक स्टोरी हटा दी गई, उन्हें निर्माता यूट्यूब पर अलग से रिलीज कर सकते हैं.

फैंस की आंखों में आंसू
एक मीडिया इंटरव्यू में राघवन ने बताया कि फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख को रूसी जेल में टॉर्चर के कुछ सीन देखे गए थे. परंतु फिल्म में ये सीन लभगभ गायब हैं. राघवन के अनुसार शाहरुख को रूसी खुफिया एजेंटों द्वारा टॉर्चर करने के सीन कहानी का हिस्सा थे और उन्हें विस्तार से फिल्माया गया था. एडिटिंग में ये सीन हटा दिए गए. परंतु अब निर्माता अपने यूट्यूब चैनल पर शाहरुख के टॉर्चर वाले ये सीन डाल सकते हैं. निश्चित ही ये सीन शाहरुख के फैन्स की आंखों में आंसू ला सकते हैं. यही सोचकर इन्हें फिल्म में नहीं रखा गया. हालांकि राघवन ने यह नहीं बताया कि ये सीन कब यूट्यूब पर रिलीज किए जाएंगे, परंतु इतना तो तय है कि जब भी ये सीन रिलीज होंगे फैन्स इन्हें जरूर देखेंगे.

किए थे जरूरी सीन शूट
इसी तरह राघवन ने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट लिखते हुए सभी किरदारों की बैक स्टोरी लिखी गई थी. ताकि ऐक्टर उन्हें हर तरह से जान-समझ सकें. उनके कुछ जरूरी सीन शूट भी किए गए थे. इनमें फिल्म के विलेन जॉन अब्राहम के भी कई सीन शामिल हैं. फिल्म में जॉन विलेन बने हैं और उनके काम की काफी तारीफ हो रही है. ज्यादातर दर्शक जॉन के किरदार को शाहरुख के पठान से ज्यादा मजबूत बता रहे हैं. संभावना है कि जॉन के बिहाइंड द सीन और बैकस्टोरी के दृश्यों को भी निर्माता यूट्यब चैनल पर रिलीज करेंगे. अगर ये सीन एक-दो हफ्ते में आते हैं तो थियेटर में पठान की उम्र और लंबी हो जाएगी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news