Guess Who: रतन टाटा को डेट कर चुकी हैं अपने टाइम की ये मशहूर एक्ट्रेस, आपने पहचाना क्या?
Advertisement
trendingNow11506461

Guess Who: रतन टाटा को डेट कर चुकी हैं अपने टाइम की ये मशहूर एक्ट्रेस, आपने पहचाना क्या?

Actress Childhood Photo सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में ब्लू कलर की फ्रॉक पहने छोटी सी बच्ची मुस्कुराते हुए नजर आ रही है. क्या आप पहचान पाए कि ये किस एक्ट्रेस के बचपन की फोटो है.

 

क्या आप पहचान पाए?

Actress Childhood Photo: सोशल मीडिया पर कई सितारों के बचपन की फोटो वायरल होती रहती हैं. इनमें से कुछ सितारों को पहचानना आसान है तो वहीं कुछ सितारों को पहचानने में दिमाग ही चकरा जाता है. ऐसे में आज हम आपके लिए एक जानी-मानी एक्ट्रेस की फोटो लेकर आए हैं. इस फोटो में ये मासूम सी बच्ची खिल खिलाकर हंसते हुए नजर आ रही है. लेकिन क्या आपको पता है ये एक्ट्रेस बेहद नामी बिजनेसमैन को डेट कर चुकी हैं. क्या आप पहचान पाए कि ये मासूम सी दिखने वाली बच्ची कौन सी एक्ट्रेस हैं?

आखिर कौन है ये बच्ची?
सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में ये बच्ची ब्लू कलर की फ्रॉक पहनी हुई है जिसके ऊपर इस बच्ची ने क्रीम कलर का फुल स्लीव का स्वेटर पहना है और दो चोटियां की हुई है. ये बच्ची इस फोटो में कैमरा देख मुस्कुराते हुए नजर आ रही है. एक्ट्रेस की बचपन की ये फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर आईं तो हर कोई इसे पहचानने की कोशिश करने लगा, तो क्या आप पहचान पाए कि ये एक्ट्रेस कौन है? अगर आप अभी भी इस प्यारी सी बच्ची की फोटो देखकर पहचान नहीं पाए कि ये एक्ट्रेस कौन है तो आपको इसका जवाब हम दिए देते हैं. दरअसल, ये फोटो मशहूर एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) के बचपन की है. 

 

 

रतन टाटा को किया था डेट
बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि एक वक्त पर सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने मशहूर बिजनेसमैन रतन टाटा (Ratan Tata) को डेट किया था. दोनों का रिश्ता काफी लंबा चला. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. यहां तक कि जब सिमी के शो में रतन टाटा गए थे तो उन्होंने सिमी ग्रेवाल संग शादी ना होने की बात भी कबूली थी.

 

 

आज भी अकेली हैं सिमी
सिमी ग्रेवाल आज भी अकेली हैं. सिमी ग्रेवाल ने कई साल पहले लॉग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बाद रवि मोहन से शादी कर ली थी. दोनों का रिश्ता कुछ साल में ही टूट गया. वहीं सिमी का दिल मंसूर अली खान पटौदी पर भी आया लेकिन शर्मिला टैगोर की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news