जब Govinda की नादानी पर धर्मेंद्र को आया गुस्सा, क्या घर बुलाकर मारा था थप्पड़!
Advertisement

जब Govinda की नादानी पर धर्मेंद्र को आया गुस्सा, क्या घर बुलाकर मारा था थप्पड़!

Govinda Movies: गोविंदा ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं लेकिन एक ऐसा दौर भी आया जब उनकी फिल्में लगातार पिटीं और वो डाउनफॉल पर चले गए इस दौरान गोविंदा पर अनप्रोफेशनल होने के भी आरोप लगे.

जब Govinda की नादानी पर धर्मेंद्र को आया गुस्सा, क्या घर बुलाकर मारा था थप्पड़!

Govinda Life Facts: गोविंदा (Govinda) हिंदी सिनेमा के बेहतरीन एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. उन्होंने अपने जबरदस्त डांसिंग स्किल्स और कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का मनोरंजन किया और फैन्स के दिलों में जगह बनाई. उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं लेकिन एक ऐसा दौर भी आया जब उनकी फिल्में लगातार पिटीं और वो डाउनफॉल पर चले गए इस दौरान गोविंदा पर अनप्रोफेशनल होने के भी आरोप लगे.1990 में फिल्म आवारगी के सेट पर भी उनके बिहेवियर पर सवाल उठाए गए थे. इस फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) थे. फिल्म की प्रोड्यूसर हेमा मालिनी (Hema Malini) थीं और उन्होंने गोविंदा (Govinda) और मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Sheshadri) को फिल्म में कास्ट किया था.

क्या धर्मेंद्र ने उठाया था गोविंदा पर हाथ

कुछ समय बाद स्टोरीलाइन में कुछ बदलाव हुए और फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) की भी एंट्री हुई. ये बात गोविंदा को पसंद नही आई. उन्होंने फिल्म बतौर लीड हीरो साइन की थी और वो नहीं चाहते थे कि अनिल कपूर के रूप में एक और हीरो फिल्म से जुड़े. उन्होंने अनिल कपूर की फिल्म में एंट्री होते ही फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया. गोविंदा ये बात बताने धर्मेंद्र के घर पहुंचे. गोविंदा इस बात से नाराज हो गए और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने बहस के दौरान गोविंदा को थप्पड़ तक जड़ दिया. बाद में जब ये बात सामने आई तो धर्मेंद्र ने गोविंदा को थप्पड़ मारने वाली बात से इंकार कर दिया.

अमरीश पुरी ने भी सिखाया था सबक

वैसे, गोविंदा को एक फिल्म के सेट पर अमरीश पुरी (Amrish Puri) द्वारा थप्पड़ मारने की खबरें भी खूब सामने आई थीं. कहा जाता है कि अमरीश पुरी वक्त के पाबंद थे और सेट पर समय से पहुंचते थे लेकिन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा की लेट लतीफी से वो बेहद परेशान थे. एक दिन अमरीश पुरी इस बात से इतने गुस्सा हो गये कि उन्होंने गोविंदा को सबके सामने थप्पड़ मार दिया था और उन्हें लेट आने पर सबक सिखाया था.  

 

Trending news