जब रेखा-अमिताभ बच्चन को देख रो पड़ीं Jaya Bachchan, बिग बी को खानी पड़ी ये कसम!
Advertisement
trendingNow11836736

जब रेखा-अमिताभ बच्चन को देख रो पड़ीं Jaya Bachchan, बिग बी को खानी पड़ी ये कसम!

Rekha Amitabh Bachchan Break Up: अमिताभ बच्चन पहले से ही शादीशुदा थे, बावजूद इसके ऐसा कहा जाता है कि रेखा के साथ उनकी नज़दीकियां थीं. अमिताभ और रेखा की इन नज़दीकियों के बारे में एक्टर की वाइफ जया बच्चन को भी जानकारी थी. 

जब रेखा-अमिताभ बच्चन को देख रो पड़ीं Jaya Bachchan, बिग बी को खानी पड़ी ये कसम!

Rekha Amitabh Bachchan Affair: रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लव लाइफ से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी सुने और सुनाए जाते हैं. इन दोनों का अफेयर एक समय इंडस्ट्री में चर्चा का विषय था. गौर करने वाली ये है कि अमिताभ बच्चन पहले से ही शादीशुदा थे बावजूद इसके ऐसा कहा जाता है कि रेखा के साथ उनकी नज़दीकियां थीं. अमिताभ और रेखा की इन नज़दीकियों के बारे में एक्टर की वाइफ जया बच्चन को भी जानकारी थी. आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा सुनाएंगे जब रेखा और अमिताभ की नज़दीकियां देखकर जया बच्चन की आंखों में आंसू आ गए थे और इसके फौरन बाद अमिताभ बच्चन ने एक चौंकने वाला फैंसला ले लिया था. 

फिल्म  ‘मुकद्दर का सिकंदर’ की स्क्रीनिंग से जुड़ा है मामला 

फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ अपने समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म में रेखा को अमिताभ बच्चन की बाहों में मरते हुए दिखाया था. कहते हैं कि यह इतना इमोशनल सीन था कि दर्शक अपने आंसू नहीं रोक पाए थे. बहरहाल, प्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई गई थी, यहां रेखा भी मौजूद थीं और अमिताभ बच्चन वाइफ जया बच्चन के साथ पहुंचे थे. इस स्क्रीनिंग के दौरान ऐसा कुछ हुआ था जिसके बाद अमिताभ ने एक बड़ा फैसला ले लिया था. 

रेखा और अमिताभ को फिल्म में रोमांस करते देख रोने लगीं थीं जया

खुद रेखा ने इस बात का दावा किया था कि फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान वे प्रोजेक्शन रूम में बैठीं थीं, जहां से वो जया और अमिताभ को देख सकती थीं लेकिन वो दोनों रेखा को नहीं देख सकते थे. रेखा ने बताया था कि फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान जब उनके और अमिताभ के रोमांटिक सीन आने शुरू हुए तो जया बच्चन असहज हो गईं थीं और उन्हें रोना आ गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, इसके बाद अमिताभ बच्चन ने कसम खा ली थी कि वे रेखा के साथ दोबारा कभी काम नहीं करेंगे, यही वजह रही कि सिलसिला के बाद अमिताभ दोबारा कभी किसी फिल्म में रेखा के साथ नजर नहीं आए थे.

Trending news