धर्मेंद्र की दूसरी शादी की बात सुन उखड़ गए थे Sunny Deol, हेमा मालिनी के साथ किया था ऐसा सलूक!
Advertisement
trendingNow11817973

धर्मेंद्र की दूसरी शादी की बात सुन उखड़ गए थे Sunny Deol, हेमा मालिनी के साथ किया था ऐसा सलूक!

Dharmendra Hema Malini Love Affair: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब धर्मेंद्र की दूसरी शादी की खबर सामने आई तब प्रकाश कौर के पैरों के नीचे से जमीन तो खिसकी ही थी लेकिन इस बात से सनी देओल को भी खूब गुस्सा आया था. 

धर्मेंद्र की दूसरी शादी की बात सुन उखड़ गए थे Sunny Deol, हेमा मालिनी के साथ किया था ऐसा सलूक!

Dharmendra Hema Malini Marriage: सनी देओल (Sunny Deol) को आपने फिल्मों में तो खूब गुस्से में देखा होगा लेकिन कहते हैं कि एक बार वे रियल लाइफ में भी ऐसे ही गुस्से में आ गए थे. पूरा माजरा सनी देओल के पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) की दूसरी शादी से जुड़ा हुआ है. असल में धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं. एक्टर की पहली शादी साल 1954 में प्रकाश कौर से हुई थी, इस शादी से धर्मेंद्र के घर में चार बच्चों बेटे सनी देओल, बॉबी देओल (Bobby Deol) और दो बेटियां अजिता और विजेता का जन्म हुआ था. धर्मेंद्र ने दूसरी शादी साल 1980 में बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल के नाम से फेमस हेमा मालिनी (Hema Malini) से की थी. 

fallback

पिता की दूसरी शादी की बात सुन उखड़ गए थे सनी! 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब धर्मेंद्र की दूसरी शादी की खबर सामने आई तब प्रकाश कौर के पैरों के नीचे से जमीन तो खिसकी ही थी लेकिन इस बात से सनी देओल को भी खूब गुस्सा आया था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि सनी देओल इतना गुस्सा हो गए थे कि वे अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी से लड़ने के लिए भी चले गए थे. हालांकि, प्रकाश कौर की मानें तो यह बातें सिर्फ अफवाह थीं उनका ये भी कहना था कि उन्होंने अपने बच्चों को ऐसी परवरिश नहीं दी है. 

fallback

हेमा ने भी बताया था उनकी और सनी देओल की बॉन्डिंग के बारे में 

सनी देओल से अपनी बॉन्डिंग के बारे में हेमा भी खुलकर बात कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू में हेमा ने बताया था कि जब उनका एक्सिडेंट हुआ था तब सनी ही सबसे पहले उन्हें देखने आए थे. वहीं, हेमा की मानें तो सनी ने ही उनके लिए डॉक्टर की व्यवस्था की थी क्योंकि उनके चेहरे पर चोट आई थी. बताते चलें कि सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

Trending news