close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने दी शुभमन गिल को बधाई, पांड्या ने यूं की टांग खिंचाई

19 साल के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं.

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने दी शुभमन गिल को बधाई, पांड्या ने यूं की टांग खिंचाई
अपनी नई एसयूवी के साथ शुभमन गिल. दूसरी तस्वीर में सारा तेंदुलकर.

नई दिल्ली: अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप चैंपियन के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) सोशल मीडिया पर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं. यह युवा क्रिकेटर इस बार अपने खेल नहीं बल्कि कीमती कार की वजह से अपने दोस्तों और फैंस के बीच चर्चा में है. दरअसल, गिल ने हाल ही में एक एसयूवी गाड़ी खरीदकर उसके साथ अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने उन्हें बधाई दी तो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बीच में कूदते हुए शुभमन की टांग खिंचाई करने लगे. 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाद शुभमन ने खुद के लिए एक शानदार फोर व्हीलर रेंज रोवर खरीदी है. इंस्टाग्राम और ट्विटर पर उन्होंने कार के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thalle mere Range akh baaz naalo tezz! Caption credits- @jassie.gill

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill) on

जैसे ही शुभमन ने अपनी कार की तस्वीरें शेयर कीं तो उनको बधाई संदेश मिलना शुरू हो गए. कई सारे कमेंट्स के बीच सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी गिल को बधाई दी.

गिल ने सारा को उनके संदेश के लिए धन्यवाद देते हुए कमेंट में एक दिल का इमोजी भी डाला, जिससे फैंस तरह-तरह के अनुमान लगाने लगे. हालांकि, सारा ने इसके बाद कोई जवाब नहीं दिया.

वहीं, जब कमेंट बॉक्स में कई फैंस गिल और सारा के बारे में बात करने में व्यस्त थे, तभी भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने चुटकी लेते हुए एक कमेंट कर दिया. अपने कमेंट में पांड्या ने लिखा, ''Most Welcome From Her''(उनकी ओर से मोस्ट वेलकम) शुभमन. इसके साथ ही हार्दिक ने आंख मारने वाला इमोजी भी डाला.

19 वर्षीय गिल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं. इस वर्ष युवा क्रिकेटर ने 14 मैचों में 276 रन का स्कोर बनाया. गिल ने पूरे आईपीएल में तारीफ बटोरी और उन्हें  "इमर्जिंग-प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट" के अवॉर्ड से नवाजा गया.