close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विजय शंकर को गेंद लगने पर बुमराह बोले - हम बल्लेबाज को चोटिल नहीं करना चाहते लेकिन कभी-कभी...

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर पर बुधवार को प्रैक्टिस सत्र के दौरान ऑलराउंडर विजय शंकर के पैर के अंगूठे में चोट लग गई थी.

विजय शंकर को गेंद लगने पर बुमराह बोले - हम बल्लेबाज को चोटिल नहीं करना चाहते लेकिन कभी-कभी...
बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर बताया कि विजय शंकर पूरी तरह से ठीक हैं...

साउथम्पटन: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर पर बुधवार को प्रैक्टिस सत्र के दौरान ऑलराउंडर विजय शंकर के पैर के अंगूठे में चोट लग गई. हालांकि वह अब ठीक हैं. बीसीसीआई ने गुरुवार को एक बयान जारी कर बताया कि विजय शंकर पूरी तरह से ठीक हैं. गुरुवार को विजय ने सत्र में भाग लिया. अब बुमराह ने इस पूरे मसले की जानकारी मीडिया को दी है. 

बुमराह ने कहा, "हम इरादतन किसी बल्लेबाज को चोटिल नहीं करना चाहते लेकिन कभी-कभी जब आप नेट्स पर अभ्यास करते हैं तो ऐसा हो जाता है. चोट पहुंचाना उद्देश्य नहीं था. दुर्भाग्यवश विजय को गेंद लग गई लेकिन अब वह पूरी तरह से स्वस्थ है."  

शंकर भारतीय बल्लेबाजी क्रम में चौथे नंबर पर के बल्लेबाज के तौर पर चुने गए हैं लेकिन उन्हें किसी भी स्थान पर इस्तेमाल किया जाता है. शंकर मध्यम गति के गेंदबाज भी हैं, जिन्हें पाकिस्तान के खिलाफ कप्तान सरफराज अहमद सहित दो विकेट मिले थे. 

बुमराह ने कहा कि यह भी दुखद है कि धवन चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए लेकिन टीम को आगे बढ़ने की जरूरत है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने कहा, "धवन का विश्वकप से बाहर होना दुखद है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वास्तव में अच्छी पारी खेली थी. हमारा प्रदर्शन ठीक है और हमें आगे बढ़ने की जरूरत है."

अब भारतीय टीम का मुकाबला 22 जून को अफगानिस्ता से होगा. आगामी मैच में भारत की तैयारियों पर बुमराह ने कहा, "मुझे तो गेंद से तैयारी करनी है और यही मैं कर सकता हूं. हम किसी भी टीम को हल्के में नहीं ले रहे हैं. हम सभी टीमों पर समान रूप से ध्यान दे रहे हैं."