close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रोहित शर्मा के आउट होने पर पत्नी रितिका का रिएक्शन- 'What', अंपायर के फैसले पर विवाद

रोहित शर्मा को विवादास्पद ढंग से आउट दिए जाने का मामला सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

VIDEO: रोहित शर्मा के आउट होने पर पत्नी रितिका का रिएक्शन- 'What', अंपायर के फैसले पर विवाद
रोहित शर्मा के आउट होने पर पत्नी रितिका सजदेह का रिएक्शन. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:  आईसीसी विश्व कप 2019 (World Cup 2019) में मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले जा रहे भारत और वेस्ट इंडीज (India vs West Indies) मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के ओपनिंग बैट्समैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को विवादास्पद ढंग से आउट दिए जाने का मामला सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. रोहित के फैंस थर्ड अंपायर के फैसले पर कड़ी नाराजगी जता रहे हैं. इसके साथ ही स्टेडियम में मैच देख रही रोहित की पत्नी रितिका सजदेह भी अंपायर के फैसले पर हैरानी जताती हुई नजर आईं.

भारत-विंडीज मैच के लाइव प्रसारण के वीडियो फुटेज में देखा जा सकता है कि जैसे ही थर्ड अंपायर ने बल्लेबाज रोहित शर्मा को आउट दिया, वैसे ही दर्शकों के बीच बैठी रितिका ने हैरानी भरा भाव- (Why या What) व्यक्त किया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही यूजर्स थर्ड अंपायर को भी विवादास्पद फैसले को लेकर ट्विटर पर ट्रोल कर रहे हैं. आप भी देखिए वीडियो...

दरअसल, छठे ओवर में रोहित ने रोच की गेंद पर छक्का लगाया. उसके बाद केएल ने भी चौका लगाया. इसी ओवर की आखिरी गेंद पर रोहित शर्मा रीव्यू में अपना विकेट गंवा बैठे. शर्मा को विकेट के पीछे शाई होप ने कैच किया. रोहित 18 रन बनाकर आउट हुए.

World Cup 2019: रोहित शर्मा के आउट होने पर विवाद, थर्ड अंपायर के फैसले पर उठीं उंगलियां
वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा के आउट होने पर विवाद हो गया है. बेहतरीन फॉर्म में चल रहे रोहित शर्मा गुरुवार को खेले गए मैच में 18 रन बनाकर आउट हुए. कॉट बिहाइंड की अपील पर अंपायर ने पहले उन्हें नॉट आउट करार दिया. इसके बाद वेस्टइंडीज ने डीआरएस लेकर अंपायर के फैसले को चुनौती दी. अब फैसला थर्ड अंपायर को लेना था, जिन्होंने रोहित को आउट करार दिया. लेकिन थर्ड अंपायर का यह फैसला लोगों के गले नहीं उतरा और थर्ड अंपायर ही उंगली उठानी शुरू कर दीं.