वर्ल्ड कप मैच में विराट और रोहित की पत्नी के बीच दिखी दूरी, लोगों ने पूछा- अनबन चल रही है क्या?
Advertisement

वर्ल्ड कप मैच में विराट और रोहित की पत्नी के बीच दिखी दूरी, लोगों ने पूछा- अनबन चल रही है क्या?

भारत बनाम श्रीलंका मैच के दौरान अनुष्का शर्मा और रितिका सजदेह ने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी.

भारत बनाम श्रीलंका मैच के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा की पत्नी ने दूरी बनाए रखी. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: भारत ने शनिवार को आईसीसी विश्व कप-2019 (ICC Cricket World Cup 2019) में अपने अंतिम लीग मैच में श्रीलंका को सात विकेट से मात दे विजयी क्रम जारी रखा. भारत की इस जीत के हीरो उसकी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और लोकेश राहुल (KL Rahul) की सलामी जोड़ी रही, जिन्होंने श्रीलंका को विजयी विदाई नहीं लेने दी. लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर खेले गए इस रोमांचक मुकाबले का खिलाड़ियों के परिजनों ने भी लुत्फ उठाया. लेकिन कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उपकप्तान रोहित शर्मा की हमसफर रितिका सजदेह की सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं. सोशल मीडिया यूजर्स की मानें तो मैच के दौरान अनुष्का और रितिका ने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी.

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों की पत्नियां भारत बनाम श्रीलंका मैच में अपने पार्टनर को चीयर करने पहुंची थीं. मैच के दौरान स्टेडियम के व्हीआईपी स्टैंड से उनको टीम इंडिया की हौसला अफजाई करते देखा गया, लेकिन उनको इस तरह आपस में दूरी बनाना दर्शकों को हैरान कर गया. अब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे अब यूजर्स तरह-तरह के कैप्शन के साथ शेयर कर रहे हैं.

fallback

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ''वैसे ये देवरानी-जेठानी में क्या अनबन चल रही है...?''  

fallback

VIDEO: अनुष्‍का स्‍टेडियम में झूम रही थीं फ‍िल्‍मी गाने पर, कैमरे को देखा तो दिया ऐसा रिएक्‍शन
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने गई टीम इंडिया में रोहित शर्मा को शामिल नहीं किया गया था और इसके बाद से कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच मन-मुटाव की खबरें चल रही थीं. इसकी प्रमाण तब देखने को मिला जब रोहित ने कोहली समेत उनकी पत्नी अनुष्का को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया था.

fallback

इस बीच लोगों ने मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा और हर्षा भोगले से भी यह सवाल कर डाला कि रोहित और विराट के बीच क्या हुआ है. लोगों ने दोनों का एक एक ट्वीट चुनकर उसके जवाब में ही अपना सवाल दाग दिया और सही स्थिति जानने की कोशिश की. हालांकि, इस मामले में दोनों खिलाड़ियों की तरफ से कोई बयान नहीं आया.

fallback

इसके बाद विराट कोहली को इस बार एशिया कप में आराम दिया गया है जिसकी वजह से रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी सौंपी गई है.

Trending news