रणवीर सिंह ने क्यों कहा, विराट ने भारतीय क्रिकेट की सूरत हमेशा के लिए बदल दी

रणवीर इन दिनों फिल्म '83' में काम कर रहे हैं, जो 1983 विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक खिताबी सफलता पर आधारित है.

रणवीर सिंह ने क्यों कहा, विराट ने भारतीय क्रिकेट की सूरत हमेशा के लिए बदल दी
रणवीर ने रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर कप्तान कोहली से मुलाकात की.

लंदन: बॉलीवुड स्टार रणबीर सिंह (Ranveer Singh) ने यह कहते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की तारीफ की है कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम तस्वीर बदल दी है. रणवीर ने रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर पाकिस्तान के साथ हुए मैच के दौरान कमेंट्री में डेब्यू किया था. उनके साथ सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग कमेंट्री बॉक्स में थे.

भारत ने पाकिस्तान को उस मैच में 89 रनों से हराया था. भारत ने आईसीसी विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ लगातार सातवीं जीत दर्ज की थी. रणवीर ने मैच का लुत्फ भी लिया था और बीच-बीच में खिलाड़ियों से भी मिले थे.

रणवीर इंस्टाग्राम पर कपिल देव के साथ फोटो साझा की और विराट की कप्तानी की तारीफ की. रणबीर ने लिखा, "विराट असली अल्फा वॉरियर की तरह हमारे देश की टीम की कमान सम्भाल रहे हैं. ये नया भारत है, और ये बंदा भारत का हीरो है. हमें आप पर गर्व है, कप्तान."

INDvsPAK: रणवीर ने कोहली को मैदान में जाकर लगाया गले, पाकिस्तान पर फतह की दी बधाई

रणवीर इन दिनों फिल्म '83' में काम कर रहे हैं, जो 1983 विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक खिताबी सफलता पर आधारित है और रणवीर इस फिल्म में भारत को खिताब दिलाने वाले कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.