PAK की क्रिकेट टीम मौजूदा टीम इंडिया से खौफ खाती है, इसलिए हमेशा दबाव में रहती है: वकार
Advertisement
trendingNow1541547

PAK की क्रिकेट टीम मौजूदा टीम इंडिया से खौफ खाती है, इसलिए हमेशा दबाव में रहती है: वकार

भारत ने रविवार को पाकिस्तान को 89 रन से शिकस्त देकर आईसीसी विश्व कप मुकाबले में उनके खिलाफ सातवीं जीत दर्ज की.

भारत ने रविवार को पाकिस्तान को 89 रन से शिकस्त देकर आईसीसी विश्व कप मुकाबले में उनके खिलाफ सातवीं जीत दर्ज की.(फाइल फोटो)

मैनचेस्टर: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनुस का मानना है कि पाकिस्तान की क्रिकेट टीम मौजूदा भारतीय टीम से खौफजदा है जिस कारण वे बड़े मैचों में हमेशा दबाव में रहते हैं. भारत ने रविवार को पाकिस्तान को 89 रन से शिकस्त देकर आईसीसी विश्व कप (cricket world cup 2019) मुकाबले में उनके खिलाफ सातवीं जीत दर्ज की. वकार ने कहा कि इस हार से दोनों टीमों के बीच ‘बड़े अंतर’ का पता चलता है.

वकार ने आईसीसी के लिए लिखे कॉलम में कहा, ‘‘ पिछले कुछ वर्षों में भारत और पाकिस्तान की टीम में बड़ा अंतर आया है और रविवार को यह एक बार फिर यहां के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर दिखा.’’ इस पूर्व दिग्गज ने कहा, ‘‘पाकिस्तान की टीम अब भी सिर्फ प्रतिभा पर भरोसा कर रही है, जबकि भारत के खेल में टीम वर्क दिखता है. टीम के खिलाड़ी अपनी भूमिकाओं को जानते हैं और अपनी भूमिका को मैदान पर उसे शानदार तरीके से निभाते है.’’

VIDEO: हार से हताश शोएब अख्तर बोले- वाघा बॉर्डर पर छलांगे मारते हैं, जब वक्त आया तो...

वकार ने कहा, ‘‘ 90 के दशक में हमारी टीम मजबूत होती थी लेकिन मुझे लगता है कि अब पाकिस्तान भारत से खौफ खाता है. पाकिस्तान की टीम जब भी ऐसे मैचों में जाती है तब वे दबाव में रहते हैं और लगता है कि वे कमजोर टीम है.’’ विश्व कप में पाकिस्तान का अगला मुकाबला 23 जून को दक्षिण अफ्रीका से है.

(इनपुट: एजेंसी भाषा)

Trending news