गाय के बछड़े को पीटने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1822855

गाय के बछड़े को पीटने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

गाय के बछड़े को इतना पीटा गया कि दर्द में होने की वजह से बछड़ा अपने पैरों पर खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक यादव ने कहा कि रोजनामचा और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पशु क्रूरता रोकथाम अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली के मंडावली में एक गाय के बछड़े को बेहद बुरी तरह से पीटने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. सोशल मीडिया पर इस घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज साझा किए जा रहे हैं और पुलिस ने व्यक्ति की पहचान कमल सिंह के रूप में की है, जो उसी इलाके का रहनेवाला है.

संजय गांधी अस्पताल में चल रहा बछड़े का इलाज

पुलिस ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिलने के बाद वह घटनास्थल पर पहुंची, जहां गाय का बच्चा घायल अवस्था में मिला. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया और उचित उपचार मुहैया कराया गया. इस घटना के सीसीटीवी फुटेज में व्यक्ति कुछ कागजात हाथ में लिए सड़क से गुजरता हुआ दिख रहा है. इसी दौरान गाय का बच्चा उसकी तरफ तेजी से बढ़ता है. एक गाय भी वहीं खड़ी थी. हाथों से कागजात जमीन पर गिरने के बाद व्यक्ति को गुस्सा आ गया. 

ये भी पढ़ें-जब बीमार कर्मचारी का हाल जानने उसके घर पहुंच गए Ratan Tata, लोगों का दिल जीत रही ये तस्वीर

बेरहमी से की गई बछड़े की पिटाई

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार व्यक्ति ने कागजात उठाने से पहले मवेशी को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद उसने एक पत्थर से उसे खूब पीटा. बेहद दर्द में होने की वजह से बछड़ा अपने पैरों पर खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक यादव ने कहा कि रोजनामचा और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पशु क्रूरता रोकथाम अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

Trending news