Ghaziabad News: कहीं आपको भी तो नहीं पिलाया जा रहा यूरिन मिक्स जूस? आखिर अब किस पर करें भरोसा
Advertisement
trendingNow12430426

Ghaziabad News: कहीं आपको भी तो नहीं पिलाया जा रहा यूरिन मिक्स जूस? आखिर अब किस पर करें भरोसा

Urine Mix Juice News: आप जब भी दुकान पर जूस पीने जाएं तो सतर्क रहें. कहीं गाजियाबाद की तरह आपके भरोसे के साथ भी खिलवाड़ न हो रहा हो. गाजियाबाद में आमिर खान हिंदुओं को यूरिन मिक्स जूस पिलाते हुए पकड़ा गया है.

Ghaziabad News: कहीं आपको भी तो नहीं पिलाया जा रहा यूरिन मिक्स जूस? आखिर अब किस पर करें भरोसा

Ghaziabad Urine Mix Juice News: गाजियाबाद के लोनी में खुशी जूस सेंटर की दुकान का मालिक आमिर खान हिंदुओं को यूरीन मिलाकर जूस पिला रहा था. वह पिछले छह महीनों से ऐसा कर रहा था. जब इस बात का खुलासा हुआ तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. लोगों ने जूस सेंटर के मालिक को पीट दिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

थूक जेहाद के अब यूरीन जेहाद!

लेकिन बात सिर्फ इतनी सी नहीं है. पिछले काफी वक्त से एक पैटर्न चल रहा है. थूक जेहाद के बाद अब यूरीन जेहाद, जिसमें हिंदुओं के खिलाफ नफरत का मॉडल दिख रहा है. जिसे सोचकर भी घिन्न आ जाए. जूस की उस दुकान में वो घिनौना काम हो रहा था. खुशी जूस सेंटर का मालिक आमिर खान लोगों को जूस में यूरीन मिलाकर पिला रहा था.

किसी को ये पता लग जाए कि उसे जूस के नाम पर यूरीन पिलाया गया है..तो वो आमिर खान की आरती तो नहीं उतारेगा. खुशी जूस सेंटर के मालिक आमिर खान को जूस में यूरीन मिलाकर कितनी खुशी मिल रही होगी. ये बोतल में यूरीन की मात्रा बता रही है. लोग कह रहे हैं कि ये सब साजिश के तहत चल रहा था.

हिंदुओं को यूरिन मिला जूस पिला रहा था आमिर

आमिर खान ने जान-बूझकर जूस की दुकान का हिंदू नाम रखा था. यूरीन मिलाकर जूस पिलाने वाली ये दुकान करीब 6 महीने से चल रही थी. लोगों का आरोप है कि लोनी इलाके में ऐसी 4 से 5 दुकानें हैं, जहां जूस में यूरीन मिलाकर पिलाया जा रहा है. 

लोगों का आरोप है कि हिंदुओं के खिलाफ साजिश के तहत जूस में यूरीन और नॉनवेज मिलाया जा रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि एक खास समुदाय के लोग साजिश के तहत हिंदू इलाकों में महंगे दामों पर दुकान किराये पर लेते हैं और फिर वहां इस तरह की हरकत करत हैं. 

किस पर भरोसा करें, किस पर नहीं

एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि उसके एरिया में एक ही परिवार की जूस की 4 दुकानें और हैं. वे लोग चिकन बिरयाने खा रहे थे और साथ ही व्रत वालों को जूस बना रहे थे. सोचिये...आखिर ये चल क्या रहा है. ये जेहाद नहीं तो और क्या है. जब जूस में ही यूरीन मिलाकर पिलाया जा रहा हो..तो फिर अब भरोसा किस पर करें.

लगातार शक के दायरे में आ रहा एक समुदाय

कहीं रोटियों पर थूक लगाकर खिलाई जा रही हैं. कहीं थूक लगाकर मसाज की जा रही है. कहीं गंदे पानी से सब्जिया धोकर बेची जा रही हैं. आखिर ये क्या हो रहा है और ये कर कौन रहा है..ये भी सबको पता है. पहले शहर-शहर थूक जिहाद..और अब यूरीन जेहाद. जिन नामों को लेने से ही उबकाई आती है. उसे ये लोग अंजाम दे रहे हैं. इससे ना सिर्फ लोगों का भरोसा टूट रहा है..बल्कि कुछ लोगों की वजह से एक पूरा समुदाय शक के घेरे में आ रहा है.

Trending news