Crime News: खौफनाक! ACP ने पत्नी और भतीजे को मारी गोली, फिर खुद कर ली खुदकुशी
Advertisement
trendingNow11793349

Crime News: खौफनाक! ACP ने पत्नी और भतीजे को मारी गोली, फिर खुद कर ली खुदकुशी

Amravati Killing: एसीपी की खुदकुशी की खबर सुनकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि पहले एसीपी ने पत्नी और भतीजे को मारा और फिर आत्महत्या कर ली.

Crime News: खौफनाक! ACP ने पत्नी और भतीजे को मारी गोली, फिर खुद कर ली खुदकुशी

Maharashtra Murder Case: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे में असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (ACP) ने अपने भतीजे और पत्नी की निजी रिवाल्वर से हत्या की बाद में खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली. शुरुआती जांच में खबर मिली है कि ये घटना बीती रात लगभग 3 से 4 बजे के आसपास की बताई जा रही है. जब अमरावती में ACP के पद पर तैनात पुलिस अधिकारी भरत गायकवाड़ (Bharat Gayakwad) ने अपनी पत्नी मोनी गायकवाड़ को पहले गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर जब भतीजा दीपक गायकवाड़ कमरे के अंदर गया तो उसे भी गोली मार दी. इसके बाद अधिकारी ने खुद भी आत्महत्या कर ली.

अमरावती कांड से हड़कंप

पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस इस पूरे मामले पर जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी की उम्र 57 साल, उनकी पत्नी मोनी गायकवाड़ की उम्र 44 साल और भतीजे दीपक गायकवाड़ की उम्र 34 साल थी.

पत्नी और भतीजे को मारी गोली

जानकारी के मुताबिक, भरत गायकवाड़ अमरावती सिटी पुलिस के राजापेठ डिवीजन में तैनात थे. अधिकारियों ने कहा कि आज तड़के पुलिस अफसर ने अपनी पत्नी और भतीजे दीपक का गोली मारकर मर्डर कर दिया. इसके बाद उन्होंने उसी पिस्तौल से खुद को मार डाला.

क्या है हत्याकांड की वजह?

बताया जा रहा है कि मृतक एसीपी भरत गायकवाड़ के दो बच्चे हैं. वे शनिवार को अमरावती में छुट्टी मनाने के लिए गए थे. पुलिस ने एसीपी के घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है. इस हत्याकांड की क्या वजह थी, इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. हालांकि, अभी तक किसी पारिवारिक विवाद या किसी तरह की दुश्मनी की संभावना से इनकार नहीं किया गया है.

जरूरी खबरें

बारिश से नहीं मिलेगी राहत, IMD ने जारी किया अलर्ट; जानें आपके राज्य के मौसम का हाल
ज्ञानवापी.. मस्जिद या मंदिर, ASI के सर्वे में सामने आएगा सच?

Trending news