बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले के आरोपी अक्षय शिंदे की मौत, पुलिस एक्शन के बाद अस्पताल में तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow12443548

बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले के आरोपी अक्षय शिंदे की मौत, पुलिस एक्शन के बाद अस्पताल में तोड़ा दम

महाराष्ट्र के बदलापुर के स्कूल में मासूम बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी अक्षय शिंदे की सोमवार को मौत हो गई है. अक्षय ने पुलिस की गाड़ी में हथियार छीनकर फायरिंग कर दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. 

बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले के आरोपी अक्षय शिंदे की मौत, पुलिस एक्शन के बाद अस्पताल में तोड़ा दम

महाराष्ट्र के बदलापुर के स्कूल में मासूम बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी अक्षय शिंदे की सोमवार को मौत हो गई है. अक्षय ने पुलिस की गाड़ी में हथियार छीनकर फायरिंग कर दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. इसके बाद पुलिस के जवाबी कार्रवाई की, जिसमें अक्षय को गोली लग गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. यह घटना उस वक्त हुई जब पुलिस उसे तलोजा जेल से बदलापुर ले जा रही थी. 

अक्षय के खिलाफ स्कूल में यौन शोषण के अलावा दो अन्य केस भी दर्ज थे. पुलिस को उसकी कस्टडी कोर्ट से मिल गई थी. जिस वक्त यह हादसा हुआ, जब पुलिस उसे वापस हिरासत में ले जा रही थी. लेकिन अभी रास्ते में उसने पुलिसकर्मी का हथियार छीना और फायरिंग शुरू कर दी. 

बच्चियों से यौन उत्पीड़न का था आरोप

अक्षय शिंदे पर स्कूल में नर्सरी की दो मासूम छात्राओं से यौन शोषण का आरोप था. उसकी गिरफ्तारी के बाद अक्षय की पत्नी ने ही उस पर मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में खुलासा हुआ था कि 26 साल के अक्षय की तीन शादियां हुई थीं. 

जब इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो ठाणे के बदलापुर में लोगों ने उसके खिलाफ प्रदर्शन किया था. इसके बाद सरकार हरकत में आई और मामले की जांच एसआईटी को दी गई. बॉम्बे हाई कोर्ट भी स्वत: संज्ञान लेकर मामले में सुनवाई कर रहा है. अक्षय को सख्त सजा दिलाने के लिए उज्ज्वल निकम को राज्य सरकार ने नियुक्त किया है, जिन्होंने आतंकी कसाब को फांसी के फंदे तक पहुंचाया था.

डॉक्टर के आगे कबूला था गुनाह

मेडिकल जांच के दौरान अक्षय शिंदे ने डॉक्टर के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया था. जो चार्टशीट पुलिस ने दाखिल की थी, उसमें भी इस बात का जिक्र किया गया है. दो स्कूली बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला अगस्त में सामने आया था. इसके बाद एसआईटी ने अपनी जांच पूरी कर ली थी. इतना ही नहीं, अक्षय की पत्नी ने उस पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के भी आरोप लगाए हैं.  

Trending news