Bangladesh MP Murder: कसाई का कबूलनामा, तीन दिन तक कमरे में ही बांग्लादेशी सांसद के शव के टुकड़े करता रहा
Advertisement
trendingNow12264993

Bangladesh MP Murder: कसाई का कबूलनामा, तीन दिन तक कमरे में ही बांग्लादेशी सांसद के शव के टुकड़े करता रहा

Bangladesh MP Murder Update: बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या का मामला बीते दो दिनों से सुर्खियों में है. मामले में रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. अब यह पता चला है कि सांसद की हत्या के बाद उनके शव के साथ भी बर्बरता हुई थी.

Bangladesh MP Murder: कसाई का कबूलनामा, तीन दिन तक कमरे में ही बांग्लादेशी सांसद के शव के टुकड़े करता रहा

Bangladesh MP Murder Update: बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या का मामला बीते दो दिनों से सुर्खियों में है. मामले में रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. अब यह पता चला है कि सांसद की हत्या के बाद उनके शव के साथ भी बर्बरता हुई थी. हत्या करने वालों में से एक कसाई ने शव के कई टुकड़े किए थे. वह को बंद कमरे में तीन दिन तक काटता रहा. शव के टुकड़ों को अलग-अलग जगह ठिकाने लगाया गया. अब पुलिस सांसद की डेड बॉडी के टुकड़ों को तलाशने में लगी है.

बांग्लादेशी सांसद की हत्या में बड़ा खुलासा

बांग्लादेश के सांसद अनार कोलकाता आए हुए थे. 13 मई को कोलकाता में लापता हुए सांसद अनार की हत्या कर दी गई. मामले में पुलिस अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच कर रही राज्य सीआईडी को न्यू टाउन के फ्लैट के अंदर खून के धब्बे मिले और कई प्लास्टिक बैग भी बरामद हुए हैं. इन बैग्स के बारे में कहा जा रहा है कि उनका इस्तेमाल शरीर के अंगों को डंप करने के लिए किया गया था.

डेड बॉडी के कई टुकड़े किए

पुलिस ने मौके से मिले साक्ष्य का हवाला देते हुए दावा किया कि सांसद की पहले गला घोंटकर हत्या की गई और फिर उनके शव के कई टुकड़े किए गए. सांसद की हत्या करने के बाद हत्यारों ने शव को क्षत-विक्षत कर दिया, मांस को हड्डियों से अलग कर दिया और शव से बदबू न आए इसके लिए हल्दी पाउडर का भी इस्तेमाल किया गया. शव के टुकड़ों को प्लास्टिक के बैग्स में भरकर ट्रॉली बैग में डाला गया और अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया गया.

कहीं हनी ट्रैप का शिकार तो नहीं हुए सांसद?

पश्चिम बंगाल सीआईडी ने गुरुवार शाम बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम की हत्या में आरोपी को हिरासत में लिया है. कहा यह भी जा रहा है कि बांग्लादेशी सांसद हनी ट्रैप का शिकार हुए हैं. संदेह है कि सांसद को एक महिला ने न्यू टाउन के फ्लैट में बहला फुसलाकर ले गई और फिर हिरासत में लिए गए आरोपियों ने हत्या को अंजाम दिया.

क्या कहा बांग्लादेश के गृह मंत्री?

बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने दावा किया है कि सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या के मामले में कारोबारी अख्तरुज्जमां शाहीन मुख्य संदिग्ध है. उनका मंत्रालय कथित अपराध के लिए उसे पकड़ने और उस पर मुकदमा चलाने के लिए भारत एवं अमेरिका के साथ काम कर रहा है. खान ने कहा कि हम अख्तरुज्जमां शाहीन की तलाश कर रहे हैं. वह एक प्रमुख संदिग्ध है और वांछित है.

Trending news