Delhi: बेखौफ बदमाशों ने की पुलिस टीम पर फायरिंग, Bhalswa Dairy थाने का मामला
Advertisement

Delhi: बेखौफ बदमाशों ने की पुलिस टीम पर फायरिंग, Bhalswa Dairy थाने का मामला

राजधानी की कानून व्यवस्था (Law & Order) को लेकर एक बार फिर सवाल उठ रहे हैं.  दिल्ली (Delhi) की सड़कों पर घूम रहे बेखौफ बदमाश पुलिस को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं.

भलस्वा थाना इलाके में पुलिस की टीम पर फायरिंग से हड़कंप मच गया....

नई दिल्ली: राजधानी की कानून व्यवस्था (Law & Order) को लेकर एक बार फिर सवाल उठ रहे हैं.  दिल्ली (Delhi) की सड़कों पर घूम रहे बेखौफ बदमाश पुलिस को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं. ताजा मामले में भलस्वा डेरी (Bhalswa Dairy) इलाके में पुलिस पिकेट पर ड्यूटी कर रहे कॉन्स्टेबल को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. वारदात अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक को वहीं छोड़कर फरार हो गए. 

  1. भलस्वा डेरी थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मी को मारी गोली
  2. कॉन्स्टेबल पर गोली चलाकर फरार हो गए बदमाश
  3. पुलिस की टीम ने मौका ए वारदात का जायजा लिया

पुलिस ने किया मौका मुआयना

अचानक हुई फायरिंग से पुलिस पिकेट के आस-पास हड़कंप मच गया. भलस्वा डेरी थाना इलाके में खाकी पर हुए हमले के बाद लोग हैरत में हैं. घटना की जानकारी होते ही गोली लगने से घायल कांस्टेबल संदीप को मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस और क्राइम टीम ने मौका ए वारदात पर जाकर तफ्तीश शुरू कर दी है. 

रुटीन चेकिंग के दौरान वारदात

जानकारी के मुताबिक ये अपराधिक वारदात बुराड़ी रोड पर उस समय हुई जब पुलिस ने वाहन चेकिंग के लिए बैरिकेड लगाए हुए थे. ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी वहां से गुजरने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे. इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने जब बाइक सवार अज्ञात बदमाशों से गाड़ी के कागज मांगे गए तो उन्होंने अचानक से गोली चला दी. इस दौरान कांस्टेबल के पेट में गोली लग गई.

ये भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण कर 45 दिनों तक किया दुष्कर्म, कई शहरों में लेता रहा पनाह

LIVE TV

Trending news