Bihar में नहीं बाज आ रहे लोग, जारी है श्वासों की कालाबाजारी, 4 गिरफ्तार
Advertisement

Bihar में नहीं बाज आ रहे लोग, जारी है श्वासों की कालाबाजारी, 4 गिरफ्तार

Bihar Samachar: वैश्विक कोरोना के इलाज में उपयोगी चिकित्सकीय ऑक्सीजन, रेमडेसिविर इंजेक्शन/टैबलेट व अन्य आवश्यक दवाईयों की कालाबाजारी एवं अवैध भंडारण पर प्रभावी रोक-थाम के लिए आर्थिक अपराध इकाई द्वारा विशेष टीम का गठन कर छापामारी की जा रही है. 

जारी है श्वासों की कालाबाजारी, 4 गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: बिहार की आर्थिक अपराध इकाई ने बुधवार को पटना शहर में अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर 50-50 लीटर के ऑक्सीजन से भरे 54 सिलेंडर जब्त कर इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया.

पुलिस मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आर्थिक अपराध इकाई द्वारा गठित अलग-अलग टीमों ने पटना शहर के अगमकुआं, पत्रकार नगर और राजीव नगर थाना क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर बुधवार को छापेमारी कर 50-50 लीटर के ऑक्सीजन से भरे 54 सिलेंडर, एक खाली ऑक्सीजन सिलेंडर और 42 पीस रेगुलेटर जब्त किए. 

ये भी पढ़ें- बिहार में प्राइवेट अस्पतालों को किया जाए सेना के हवाले, फिक्स हो इलाज का रेट-पप्पू यादव

पुलिस ने इस सिलसिले में प्रियांशु राज, प्रतीक राज सिंह, धीरज कुमार और कामेश्वर राय को गिरफ्तार किया है. इस सिलसिले में संबंधित थानों में तीन अलग-अलग मामले दर्ज हुए हैं.

बता दें कि वैश्विक कोरोना के इलाज में उपयोगी चिकित्सकीय ऑक्सीजन, रेमडेसिविर इंजेक्शन/टैबलेट व अन्य आवश्यक दवाईयों की कालाबाजारी एवं अवैध भंडारण पर प्रभावी रोक-थाम के लिए आर्थिक अपराध इकाई द्वारा विशेष टीम का गठन कर छापामारी की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन को लेकर CM नीतीश कुमार ने की भावुक अपील, कहा-कृपया कोरोना से मुक्ति के प्रयास में सहयोग दें

स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सभी क्षेत्रीय पुलिस महानिरीक्षक, उप महानिरीक्षक, वरीय पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षकों से समीक्षात्मक परिचर्चा के उपरांत समूचित विधि सम्मत कारवाई करने को कहा गया है. त्वरित कारवाई एवं जिला से समन्वय के लिए आर्थिक अपराध इकाई में एक नियंत्रण कक्ष बनाया गया है.

(इनपुट- भाषा)

Trending news