Muzaffarpur: कलयुगी माता-पिता की करतूत, पड़ोस के लड़के से करती थी प्रेम तो उतारा मौत के घाट

Muzaffarpur Crime News: लड़की के माता-पिता पर ही बेटी की हत्या कर शव को तालाब में फेकने की बात का खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए मारी गई लड़की के माता-पिता को हिरासत में ले लिया है.   

Muzaffarpur: कलयुगी माता-पिता की करतूत, पड़ोस के लड़के से करती थी प्रेम तो उतारा मौत के घाट
पड़ोस के लड़के से करती थी प्रेम तो उतारा मौत के घाट. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है. यहां नाबालिग बेटी का प्यार करना माता-पिता को इतना नागवार गुजरा कि बेटी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी अभिभावक बेटी को बगीचे में बहला-फुसलाकर ले गए. फिर वहां चाकू से इतने वार किए कि लड़की की मौत हो गई. इसके बाद शव को कार में रखकर कुढ़नी के चंद्रहट्टी मन में जाकर फेंक दिया.

कलियुगी माता-पिता की इस करतूत का पर्दाफाश तब हुआ जब खुद उन्होंने बेटी के अगवा हो जाने का केस थाने में दर्ज करवाया. पुलिस ने जांच कर इस केस का खुलासा किया है. जिसमे लड़की के माता-पिता पर ही बेटी की हत्या कर शव को तालाब में फेकने की बात का खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए मारी गई लड़की के माता-पिता को हिरासत में ले लिया है. 

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में 40 फीट गहरे गड्ढे में गिरी अनियंत्रित कार, 2 की दर्दनाक मौत

वहीं, एएसपी ने बताया कि इस मामले में पहले मृतक युवती के पिता के बयान पर अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कराते हुए तीन लोगों को नामजद बनाया गया था. लेकिन अब पुलिस की जांच में इस चर्चित हत्याकांड का राज बेपर्दा हो गया है.

बता दें कि 2 जून को मनियारी थाना इलाके से युवती घर से गायब हो गई थी. जिसके बाद युवती के परिजनों ने मनियारी थाना में युवती के अपहरण और हत्या की आशंका को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी. बाद में युवती का शव कुढ़नी थाना क्षेत्र में एक तालाब से बरामद किया गया था, जिसके बाद घरवालों ने पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाते हुए काफी हंगामा किया था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.