Gangrape का वीडियो वायरल करने की धमकी, लेकिन साहसी लड़की पहुंची थाने और फिर...
Advertisement

Gangrape का वीडियो वायरल करने की धमकी, लेकिन साहसी लड़की पहुंची थाने और फिर...


Katihar news: 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी को शौच के दौरान दो युवकों द्वारा बाइक से अगवा कर पीर मुकाम नहर में ले जा कर रात भर दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया.

 

नाबलिग के साथ गैंग रेप की घटना.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Katihar: बिहार में बेलगाम अपराधियों का अपराध करना जारी है. आए दिन दुस्हासी अपराधी बेटियों को निशान बना कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में कटिहार में बाइक सवार वहशी दरिंदों ने शौच करने जा रही नाबालिग को खेत से उठाकर दुष्कर्म किया. साथ ही, दुष्कर्म का वीडियो बनाकर पीड़िता को धमकी दी. लेकिन साहसी लड़की के शिकायत के अधार पर पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद ग्रामीण दहशत में हैं.

दरअसल, कटिहार के फलका थाना क्षेत्र के सोहथा गांव में एक किशोरी (14) को शौच के दौरान दो युवकों द्वारा बाइक से अगवा कर पीर मुकाम नहर ले जा कर रात भर सामूहिक दुष्कर्म किया गया. वहीं, सुबह जब पीड़िता घर पहुंची तो पूरी आपबीती अपने परिजनों को बताई. उसके बाद परिजनों और स्थानीय ग्रामीणों ने दोनो युवकों को गांव में घेरा डालकर पुलिस को मामले की सूचना दी.

ये भी पढ़ें-Bihar में शर्मसार हुई मानवता, 2 ऑर्केस्ट्रा डांसर्स के साथ दुष्कर्म

इधर, सूचना पाते ही पुलिस गांव पहुंचकर दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता ने बताया कि जब वह शौच करने गयी थी तो बीरबल और तारा ने उसे अकेला देख कर मुंह मे कपड़ा ठूंस कर जबरन बाइक पर बैठा लिया. उसके बाद दोनों युवकों ने जबरन पीर मोकाम नहर की ओर ले जाकर बारी-बारी से सुबह होने तक बलात्कार किया.

पीड़िता ने बताया कि दोनों लड़कों ने बलात्कार का वीडियो भी बनाया. इसके बाद दोनों ने धमकी दिया कि किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे. इधर, परिजनों द्वारा बच्ची को रात भर गांव में ढूंढा गया. लेकिन जब पीड़िता सुबह घर पहुंची तो परिजनों तथा ग्रामीणों को सारी घटना की जानकारी दी.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता और उसके परिजन ने स्थानीय पुलिस से शिकायत दर्ज कराई. वहीं, शिकायत दर्ज होने पर चिन्हित वहशी दुष्कर्मी को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि पीड़िता का न्यायालय में 164 का बयान कराया जा रहा है. घटना की पुष्टि के लिए लड़की का मेडिकल जांच करवाया जा रहा है. साथ ही सामूहिक दुष्कर्म के दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार न्याययिक हिरासत में भेज दिया है.

(इनपुट-राजीव रंजन)

Trending news