अभिजीत जी आपने मेरे प्यार को नहीं समझा..., 1 पन्ने का सुसाइड नोट लिख नदी में कूदी 18 साल की लड़की
Advertisement
trendingNow12347124

अभिजीत जी आपने मेरे प्यार को नहीं समझा..., 1 पन्ने का सुसाइड नोट लिख नदी में कूदी 18 साल की लड़की

Nandini Commits Suicide: बिहार के मधुबनी में प्यार में प्यार में धोखा मिलने के बाद एक 18 साल की लड़की ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली.  लड़की ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने अपनी लव स्टोरी की कहानी के साथ आई लव यू अभिजीत लिखा है.

अभिजीत जी आपने मेरे प्यार को नहीं समझा..., 1 पन्ने का सुसाइड नोट लिख नदी में कूदी 18 साल की लड़की

Bihar Love Story: बिहार के मधुबनी में एक 18 साल की लड़की ने नदी में कूदकर जान दे दी. जान देने से पहले लड़की ने एक सुसाइड नोट और अपना मोबाइल फोन पुल छोड़ दिया. पुलिस ने बताया है कि सुसाइड नोट के अनुसार शुरुआती जांच में प्रेम-प्रसंग को लेकर सुसाइड का मामला लग रहा है. दो दिन बाद लड़की के शव को बरामद कर लिया गया है और अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. लड़की ने सुसाइड नोट में अपनी लव स्टोरी की कहानी के साथ आई लव यू अभिजीत लिखा है.

काफी देर पुल पर बैठी रही, फिर अचानक लगा दी छलांग

घटना मधुबनी के बिस्फी थाना क्षेत्र के बलहा घाट स्थित धौंस नदी की है. बलहा घाट पर शनिवार की रात एक युवती ने नदी में छलांग लगा दी. लड़की धजवा गांव की बताई जा रही है और मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है. जानकारी के अनुसार शनिवार को शाम लड़की पुल के पास आई और कुछ देर पुल के रेलिंग पर चुपचाप बैठी रही. आसपास मौजूद लोगों ने उसे देखा, लेकिन कुछ भी पूछताछ नहीं की. जब अंधेरा हुआ तो लड़की ने एकाएक छलांग लगा दी और बहते पानी में गिर गई. लोगों ने पुलिस और युवती के परिजनों को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर खोजबीन में जुट गई. नदी में पानी काफी होने के कारण वह मिल नहीं पाई. करीब दो दिनों की तलाश के बाद सोमवार सुबह शव बरामद किया जा सका है.

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट में नीट पेपर लीक पर सुनवाई के बीच पेपर लीक पर राहुल-अखिलेश ने ऐसा क्या कहा, संसद में मच गया हंगामा

1 पन्ने के सुसाइड नोट लड़की ने क्या-क्या लिखा?

अभिजीत जी आपसे जो चाहत है ना, वो बेपनाह है. पर आपने मुझे नहीं समझा. मेरे प्यार को नहीं समझा. इज्जत का कुछ नहीं कहना. मैं सब कुछ छोड़ कर आई थी आपके पास, पर आपने मुझे फिर से ठुकरा दिया. आज तक इसी आस जीती थी कि एक ना एक दिन आपका भी दिल पिघल जाएगा और आप मुझे अपना लेंगे. अपने साथ अपने पास रख लेंगे, पर ऐसा कुछ नहीं हुआ. एक लड़की पूरी दुनिया को जीत ले, मगर अपने पति का दिल ही ना जीत पाए तो उस लड़की का कोई वजूद नहीं होता है.

अभिनीत जी, मैं आपसे बोली थी ना कि हमारी शादी नहीं हुई तो मैं मर जाऊंगी. अलविदा अभिनीत जी. अब आपकी नंदनी आपसे बहुत दूर जा रही है. अपना ख्याल रखना और खुश रहना. अभिनीत जी मेरे लिए आप अपने दिल में सिर्फ अच्छी यादें रखना. मुझसे जो भी गलती हुई होगी, उसके लिए प्लीज मुझे माफ कर देना. आई लव यू अभिजीत.

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

Trending news