बिहार में अपराधी बेखौफ! दिनदहाड़े दवा व्यवसाई को मारी गोली
Advertisement

बिहार में अपराधी बेखौफ! दिनदहाड़े दवा व्यवसाई को मारी गोली

Bihar Crime News: घायल युवक को इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां दवा व्यवसाई रजनीश की मौत हो गई और दूसरे घायल युवक का अभी भी इलाज चल रहा है.

दिनदहाड़े दवा व्यवसाई को मारी गोली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: पीरबहोर थाना क्षेत्र के गोविंद मित्रा रोड पर दिनदहाड़े बेखौफ अपरधियों ने दवा व्यवसाय समेत दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया है. जहां दवा व्यवसाई की इलाज के दौरान मौत हो गई और दूसरे युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला पीरबहोर थाना क्षेत्र के गोबिन्द मित्रा रोड इलाके का है. यहां दवा खरीदारी करने हजारों लोगों की भीड़ लगी रहती है. उस भीड़-भाड़ वाले इलाके में अपराधियों ने दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल युवक को इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां दवा व्यवसाई रजनीश की मौत हो गई और दूसरे घायल युवक का अभी भी इलाज चल रहा है. घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. धराधर दुकानों के शटर गिर गए.

ये भी पढ़ें- Video: बिहार में Corona नियमों की उड़ी धज्जियां, पूर्व MLA मुन्ना शुक्ला-अक्षरा सिंह ने जमकर लगाए ठुमके

वहीं, मौके पर पहुंचे एसएसपी उपेंद्र शर्मा समेत कई थानों की पुलिस ने आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू कर दिया. एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि 'दो व्यक्ति को गोली लगी है जिसमे रजनीश नामक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. जो दुकान के मालिक है और दूसरा व्यक्ति घायल है. जिनका इलाज चल रहा है. घटना का आरोप दुर्गा सर्जिकल के मालिक पर लगा है. इनके द्वारा गोली चलाई जाने की सूचना मिली है. फिलहाल इसकी जांच की जा रही है. जल्द ही दोषी को गिरफ्तार कर लिया जायगा.'

बता दें की इस कोरोना काल मे कहीं लोग ऑक्सीजन कमी को लेकर अपनी जान गवां रहे हैं, तो कोई दवा की कमी के कारण. इस संकट की घड़ी में अपराधियों के द्वारा गोली लगने से दवा व्यवसाई को मौत के घाट उतार देना कही न कही प्रशासन पर सवाल खड़ा करता है. फिलहाल पुलिस अपना एक ही राग अलाप रही है कि 'जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायगा.'

ये भी पढ़ें- Operation Gangajal: जब तेजाब को 'गंगाजल' बताकर बिहार पुलिस ने अपराधियों की आंखों को किया 'पवित्र'

(इनपुट- संजय कुमार)

Trending news