बीकानेर में परिवार ने की आत्महत्या की कोशिश, पिता-पुत्री की मौत
Advertisement
trendingNow1874587

बीकानेर में परिवार ने की आत्महत्या की कोशिश, पिता-पुत्री की मौत

पुलिस ने बताया कि मकान का दरवाजा तोड़ने पर पुलिस को अली और जोनिया का शव मिला जबकि बबली के हाथों की नसों से खून बह रहा था और वह बेहोश पड़ी हुई थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर जिले में एक परिवार ने आत्महत्या की कोशिश की, जिसमें पिता-पुत्री की मौत हो गई, जबकि दूसरी बेटी की गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में मौत से जंग लड़ रही है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

  1. जोधपुर में एक परिवार ने की आत्महत्या की कोशिश
  2. पिता और एक बेटी की मौत
  3. एक बेटी की हालत गंभीर

कोटगेट थाना इलाके का मामला

ये मामला बीकानेर जिले के कोटगेट थाना इलाके का है. जहां रविवार को एक व्यक्ति और उसकी एक विवाहिता पुत्री ने जहरीला पदार्थ खाकर और हाथों की नसें काटकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. वहीं दूसरी विवाहिता पुत्री ने अपनी हाथ की नसें काटकर आत्महत्या का प्रयास किया. उसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने बताया कि कोटगेट थाना क्षेत्र में शौकत अली (65) अपनी दो विवाहिता बेटियों बबली (32) और जोनिया (30) के साथ धोबी तलाई में रहता था. रविवार सुबह जब देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें; Amit Shah के 30 में से 26 सीटों को जीतने के दावे पर Mamata Banerjee का पलटवार, मतगणना का करें इंतजार

सुसाइड नोट नहीं मिला

पुलिस ने बताया कि मकान का दरवाजा तोड़ने पर पुलिस को अली और जोनिया का शव मिला जबकि बबली के हाथों की नसों से खून बह रहा था और वह बेहोश पड़ी हुई थी. कोटगेट थाने के प्रभारी मनोज माचरा ने बताया कि पहली नजर में ऐसा लगता है कि अली और जोनिया की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है क्योंकि उनके शरीर से ज्यादा खून नहीं बहा था. उन्होंने बताया कि घायल बबली का उपचार पीबीएम अस्पताल में जारी है. आत्महत्या के कारणों का खुलसा नहीं हो पाया. घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news