अंधविश्वास में कलयुगी बेटे की करतूत, डायन होने के शक के कारण पीट-पीटकर ली मां की जान
Advertisement
trendingNow1945866

अंधविश्वास में कलयुगी बेटे की करतूत, डायन होने के शक के कारण पीट-पीटकर ली मां की जान

Bokaro Samachar: बोकारो के जरीडीह के आनंदपुर में एक बेटे ने केवल इस शक के चलते अपने मां की हत्या कर दी कि, वो एक डायन है और वो उसे धीरे-धीरे खा रही है.

 

अंधविश्वास में कलयुगी बेटे की करतूत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bokaro: अंधविश्वास किसी पर इतना हावी हो जाए कि वो जन्म देने वाली मां की भी हत्या कर दे ऐसा आपने शायद ही सुना होगा, लेकिन ऐसा हुआ है बोकारो में जहां जरीडीह थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी मां पर डायन बिसहा का आरोप लगाकर उसकी हत्या कर दी.

शक के चलते मां की ली जान
बोकारो के जरीडीह के आनंदपुर में एक बेटे ने केवल इस शक के चलते अपने मां की हत्या कर दी कि, वो एक डायन है और वो उसे धीरे-धीरे खा रही है. दरअसल, बेटा कुछ दिनों से बीमार चल रहा था और उसे शक हुआ कि उसकी मां डायन है ,जिसकी वजह से वो बीमार चल रहा है. इसी शक के चलते उसने अपनी बुजुर्ग मां की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

मां की हत्या करने के बाद भी नहीं मलाल
मां की हत्या करने वाले आरोपी पुत्र परमेश्वर मांझी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मां की हत्या के आरोप में पकड़े गए बेटे को अपनी इस शर्मनाक करतूत से कोई मलाल नहीं है. इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- बोकारो: दामोदर नदी में नहाने गए शख्स की डूबने से मौत, मछुआरों के जाल में फंसा क्षत-विक्षत शव

पुलिस कर रही है पूरे मामले की जांच
आरोपी के परिजनों ने भी बताया कि परमेश्वर अपनी मां को डायन कहकर बुलाता था और उसे अक्सर मारता-पीटता था. फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपी को इस बात का शक कैसे हुआ कि उसकी मां के कारण ही वो बीमार पड़ रहा है.

(इनपुट- राजेंद्र मालवीय)

Trending news